Thursday, October 17, 2024

अंतर्राष्ट्रीय नशा एवं तस्करी विरोधी दिवस “ के अवसर पर एन सी बी के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन

Must read

​​​​“ अंतर्राष्ट्रीय नशा एवं तस्करी विरोधी दिवस ” के दिन एन सी बी जयपुर ज़ोनल यूनिट की ओर से आमजन में जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से “ओपन थिएटर , सेक्टर -2 , विद्याधर नगर “ में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया । इस अवसर पर एन सी बी जयपुर के क्षेत्रीय निदेशक घनश्याम सोनी, वी के सिंह ADGP (SOG) , बजरंग सिंह शेखावत , अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक , ललित पालीवाल , Asst. Director (NACIN), अशोक वर्मा ,Asst. Director(NACIN), वी के शर्मा ,Addl. AD, सूरज सोनी अध्यक्ष जनसमस्या निवारण मंच, व हरीश भूटानी ,अध्यक्ष नव विकल्प संस्थान, उपस्थित रहे ।
​​इस मौके पर घनश्याम सोनी और वी के सिंह ने आम जन को ड्रग्स के नशे के दुष्प्रभाव के बारे में लोगों को जानकारी दी । उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास यह है कि नशे की प्रवृत्ति से प्रभावित लोगों को ध्यान में रखते हुए उन्हें नशे से दूर करने के लिए जागरूक करें। हमारा दायित्व है कि हम इस संदेश को पूरे समाज तक पहुँचाए। हम सभी इसी समाज से जुड़े हुए हैं । “”नशे से आजादी””, “”जीवन को हां कहें, ड्रग्स को ना “”के ध्येय वाक्य को हमेशा ध्यान में रखें ।
​​कार्यक्रम के दौरान “ राजस्थान हिप हॉप सायफर “ समूह के कलाकारों ने सांस्कृतिक प्रस्तुति दी । इस मौके पर लगभग सैंकड़ों लोगों ने बारिश की फुहारों के बीच जयपुर को नशा मुक्त करने का संकल्प लिया

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article