Sunday, October 13, 2024

अधिवक्ता करें भाजपा का समर्थन, पीएम मोदी के ‘अबकी बार 400 पार’ के नारे को पूरा करने का लिया संकल्प और प्रदेश में 25 सीट जीतेंगे: जोगाराम पटेल

Must read

कानून मंत्री जोगाराम पटेल ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और नेताओं में निराशा और हताशा की स्थिति बनी हुई है। यही कारण है कि कांग्रेस में हड़कंप मचा हुआ है और रोजाना कोई न कोई कांग्रेस की नीतियों से विरुद्ध होकर भाजपा में शामिल हो रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा में सब के लिए दरवाजे खुले हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि भाजपा प्रदेश की सभी 25 सीट जीतेगी।

कानून मंत्री जोगा राम पटेल एक दिवसीय दौरे पर सोमवार को अजमेर पहुंचे। उन्होंने अधिवक्ता समुदाय की ओर से आयोजित में कार्यक्रम में शिरकत की। कानून मंत्री जोगाराम पटेल ने कहा कि राजस्थान और हिंदुस्तान के हर प्रदेश में नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए ‘अबकी बार 400 पार’ के संकल्प के साथ सभी चुनाव में जुटे हुए हैं।

कानून मंत्री जोगाराम पटेल ने कहा कि अजमेर राजनीतिक दृष्टि से महत्वपूर्ण क्षेत्र है। किसी भी खंड, क्षेत्र और अभियान में अधिवक्ताओं का बहुत बड़ा रोल होता है। आजादी दिलवाने में अधिवक्ताओं का बहुत बड़ा रोल रहा था और मुखर होकर जो आवाज उठाई थी। 

कानून एवं विधि मंत्री जोगाराम पटेल ने सोमवार को भाजपा मुख्यालय पर अधिवक्ताओं के सम्मेलन के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पीएम नरेन्द्र  मोदी द्वारा भाजपा का जो संकल्प पत्र  बारे में बताया की भाजपा कोई झूठे वादों में विश्वास नहीं करती है, जो कहती है जो वादे करती है, उनको पूरा किया जाता है, जो करते हैं । 

उन्होंने कहा कि संकल्प पत्र में प्रधानमंत्री मोदी ने जो गारंटी दी है, उन सब गारंटियों को पूरा करेंगे। पीएम मोदी का विजन विकसित और समृद्ध हमारा भारत है। इस लक्ष्य को लेकर ही चुनाव में उतरे हैं। अजमेर में भी वापस कमल का फूल खिलाएंगें । प्रदेश की कुछ सीटों पर टक्कर के सवाल पर जवाब देते हुए कानून मंत्री पटेल ने कहा कि कांग्रेस और हमारे कुछ साथियों द्वारा फैलाया ब्रह्मजाल है। बाड़मेर, करौली, अजमेर, चूरू, धौलपुर बीकानेर सहित सभी सीटों पर भाजपा मजबूती से जीतने जा रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास अपना ना तो रीजन है, ना विजन और ना प्रधानमंत्री का चेहरा है। प्रदेश भाजपा के विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सौरभ सारस्वत, शैलेंद्र सिंह परमार ने भी विचार व्यक्त किए। इस मौके पर भाजपा शहर जिला अध्यक्ष रमेश सोनी ,पूर्व मंत्री किशनसोनगरा, नगर निगम उप महापौर नीरज जैन, पूर्व महापौर धर्मेंद्र गहलोत,  सहित की अन्य भाजपा पदाधिकारी मौजूद थे।

जिला बार एसोसिएशन और लॉ कॉलेज केएबीवीपी छात्रों ने कानून एवं विधि  मंत्री जोगाराम पटेल को सौंपा ज्ञापन

जिला बार एसोसिएशन ने कानून एवं विधि  मंत्री जोगाराम पटेल को ज्ञापन सौंपा। जिला बार सचिव राजेश यादव ने बताया कि ज्ञापन में अधिवक्ता भवन के लिए भूमि आवंटन, संयोगिता नगर स्थित नवीन,न्यायालय भवन में अधिवक्ता चैंबर्स के लिए अतिरिक्त बजट आवंटन, अजमेर में 2013 स्वीकृत अधिवक्ता भवन के लिए जमीन आवंटन की मांगें शामिल है। 

एडवोकेट दिनेश चौधरी ने राजकीय विधि महाविद्यालय की चारदीवारी का निर्माण शीघ्र करवाने की मांग की एडवोकेट दिनेश चौधरी ने बताया कि लॉ कालेज की चारदीवारी के लिए एबीवीपी के छात्र प्रतिनिधियों ने कई ज्ञापन दिए। लेकिन ज्ञापन पर कोई सुनवाई नही हुई जिस पर कानून एवं  विधि मंत्री जोगाराम पटेल ने 4 जून के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस मौके पर एडवोकेट पूर्व पार्षद बलराम हरलानी, अंकित माहेश्वरी ,गोरांग गोयल, मुकेश पचौरी, दिलीप , उत्तम सिंह, जग्गी सहित कई अधिवक्ता मौजूद रहे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article