Saturday, October 12, 2024

आपणो राजस्थान- ‘‘सुझाव आपका, संकल्प हमारा’’ अभियान की लॉंचिंग बुधवार को, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दिखाएंगे रथों को हरी झंडीः अर्जुनराम मेघवाल

Must read

कानून राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि भाजपा संकल्प पत्र समिति द्वारा जनता के सुझाव एकत्रित करने के लिए ‘‘आपणो राजस्थान सुझाव आपका संकल्प हमारा’’ नाम से एक आऊटरीच कार्यक्रम बनाया है। इस कार्यक्रम की लॉचिंग भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को बिड़ला ऑडिटोरियम में दोपहर एक बजे करेंगे। इस दौरान जेपी नड्डा प्रदेश के अलग-अलग जगहों के लिए 51 रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। 

मंगलवार को भाजपा मुख्यालय पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कानून राज्य मंत्रीअर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि जनसहभागिता के तहत चलाए जा रहे इन रथों के साथ जिला संयोजक और संकल्प पत्र समिति के सह-संयोजक रहेंगे। इन रथ में आकांक्षा पेटी भी रखी जाएगी जिसमें लोग अपने लिखित सुझाव दे सकते हैं। जिला मुख्यालयों और तहसील स्तर पर जाकर आमजन  से संकल्प पत्र के संबंध में  सुझाव लिए जाएंगे। यह कार्यक्रम 20 दिन चलेगा जिसमें समाज के सभी वर्गों से सुझाव लिए जाएंगे। कानून राज्य मंत्रीअर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि इसमें मजदूर से लेकर, व्यापारी, उद्योगपति, रिक्शा चालक और किसान सभी के सुझाव लिए जाएंगे। इसके अलावा संकल्प पत्र में प्रबुद्धजनों से भी सुझाव लिए जाएंगे चाहे वह पत्रकार कल्याण की बात हो या कर्मचारी कल्याण की समाज के सभी वर्गों से विभिन्न सुझाव लिए जाएंगे। 

कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि लॉंचिंग कार्यक्रम के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक टोल फ्री नंबर और वेबसाईट भी जारी करेंगे। सुझाव के लिए ई-मेल, वाटसएप्प, मैसेज के जरिये भी लोग अपने सुझाव भेज सकते हैं। इसके बाद एकत्रित सभी सुझावों के आधार पर भाजपा अपना मजबूत संकल्प पत्र तैयार करेगी। प्रेसवार्ता के दौरान भाजपा की राष्ट्रीय सचिव डॉ. अल्का सिंह गुर्जर, प्रदेष मीडिया संयोजक प्रमोद वषिष्ठ, प्रदे प्रवक्ता पंकज मीणा मौजूद रहे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article