Saturday, October 12, 2024

ईआरसीपी परियोजना को लेकर कांग्रेस का 13 जिलों के ब्लॉक स्तर पर प्रदर्शन, 16 अक्टूबर को बारा में जनसभा, खडग़े, गहलोत और डोटासरा करेंगे संबोधित

Must read

ईआरसीपी को राष्ट्रीय परियोजना घोषित नहीं कर राजस्थान की जनता के साथ वादा खिलाफी करने के विरोध में रविवार 15 अक्टूबर को 13 जिलों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं ने ब्लॉक स्तर पर प्रदर्शन किया। 

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के निर्देशानुसार रविवार को इस योजना से लाभान्वित होने वाले सभी 13 जिलों में मण्डल स्तर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा की केन्द्र सरकार के विरुद्ध खाली मटके लेकर विरोध प्रदर्शन किया। 

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस 16 अक्टूबर से बारा जिले से आंदोलन की शुरुआत करने जा रही है। इसी बात को ध्यान में रखकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने ब्लॉक स्तर पर प्रदर्शन किया है।

प्रदेश कांग्रेस के महा सचिव स्वर्णिम चतुर्वेदी ने बताया कि 16 अक्टूबर को डोल मेला ग्राउण्ड बारा में  होने वाली विशाल जनसभा जिसे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे। कांग्रेस के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए 13 जिलों में कार्यकर्ता और नेता सक्रिय हो गए हैं जिससे कि अधिक से अधिक लोगों की भागीदारी सुनिश्चित की जा सके।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article