Sunday, October 13, 2024

एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स की सूचना पर लॉरेंसऔर रोहित गोदारा गैंग का सक्रिय गुर्गा हुआ गिरफ्तार, एक अवैध पिस्टल, 2 जिंदा कारतूस व 100 ग्राम अफीम का दूध बरामद

Must read

एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स की सूचना पर जोधपुर ग्रामीण जिले में थाना खेड़ापा व डीएसटी द्वारा लॉरेंस व रोहित गोदारा गैंग के सक्रिय सदस्य भैरू सिंह पुत्र अनोप सिंह निवासी पेमासर थाना बीछवाल जिला बीकानेर हाल जोड़किया थाना हनुमानगढ़ टाउन को गिरफ्तार कर 100 ग्राम अफीम का दूध, एक पिस्टल व दो राउंड बरामद किए है।

अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध एवं एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) दिनेश एमएन ने बताया कि आईजी प्रफुल्ल कुमार के सुपरविजन एवं एडिशनल एसपी एजीटीएफ विद्या प्रकाश के नेतृत्व में गठित टीम के सदस्य कांस्टेबल अरुण कुमार व कुलदीप सिंह को शनिवार को लॉरेंस गैंग के सक्रिय गुर्गे भैरू सिंह के बारे में सूचना मिली कि कि वह किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना को विकसित किया तो उसके जोधपुर ग्रामीण जिले में होने की जानकारी मिली।

सूचना की पुष्टि होने के बाद जोधपुर ग्रामीण जिले की थाना खेड़ापा व डीएसटी को अवगत कराया गया। रविवार को बावड़ी-अणवाणा रोड़ पर श्मशान घाट की दीवार के पास एक व्यक्ति पीठ पर बैग लटकाए रोड के बाएं तरफ खड़ा दिखाई दिया। पुलिस वाहन को देख दीवार को फांद कर नीचे कूद भागने की कोशिश में उसके दाएं पैर में चोट लग गई। नाम पूछा गया तो अपना नाम भेरू सिंह पुत्र अनोप सिंह निवासी पेमासर थाना बीछवाल हाल थाना हनुमानगढ़ जंक्शन बताया। 

पुलिस ने आरोपी की तलाशी ली तो उसकी पेंट की दाहिने जेब से 100 ग्राम अफीम का दूध मिला। बैग की तलाशी में एक पिस्टल मिली, जिसकी मैगजीन में दो राउंड थे। इस पर आर्म्स व एनडीपीएस एक्ट में आरोपी को थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

एडीजी दिनेश एमएन ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश भैरू सिंह लॉरेंस व रोहित गोदारा गैंग के लिए अवैध वसूली कर रहा है। पूर्व में हुए वासुदेव सिंधी मर्डर कांड में भी भैरू सिंह शामिल रहा है। इस पर श्रीगंगानगर जिले के थाना चुनावढ व कोतवाली, जोधपुर के सरदारपुरा व सीकर के थाना लक्ष्मणगढ़ में हत्या, हत्या का प्रयास, अवैध वसूली एवं आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज है।

इस कार्रवाई में एजीटीएफ के एडिशनल एसपी विद्या प्रकाश कुशल नेतृत्व रहा। हेड कांस्टेबल मदनलाल शर्मा, कांस्टेबल अरुण कुमार व कुलदीप सिंह की तकनीकी भूमिका रही। बदमाश की गिरफ्तारी एसएचओ खेड़ापा ओमप्रकाश व डीएसटी प्रभारी लाखाराम मय टीम द्वारा की गई।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article