Saturday, October 19, 2024

एमओयू के लिए पीएम मोदी का आभार, मुझे पूरा विश्वास है सीएम भजन लाल हमारे प्रोजेक्ट ईआरसीपी को पूरा करेंगे: राजे

Must read

पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा है कि भाजपा सरकार द्वारा 2016 में बनाई गयी ईआरसीपी का एमओयू मा.प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी की प्रतिबद्धता का परिणाम है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के 13 ज़िलों को जल संकट से उभारने, दो लाख हैक्टर नया सिंचित क्षेत्र विकसित करने,80 हजार हैक्टर क्षेत्र को पुनः सिंचित क्षेत्र में बदलने और प्रदेश के औघोगिक विकास को गति देने के लिए उनकी भाजपा सरकार ने इस परियोजना को तैयार किया था, पर दुर्भाग्य से इस महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट पर कांग्रेस सरकार ने पूरे समय राजनीति की।इसे आगे नहीं बढ़ने दिया।

राजे ने केन्द्र, राजस्थानऔर मध्यप्रदेश सरकारों द्वारा इस योजना को फिर से पटरी पर लाने के लिये किए गए एमओयू को प्रदेश के लिए आशा की एक किरण बताया है। हमारी सरकारउन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा उनके इस प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे और राजस्थान को अपने हितों के अनुरूप पूरा पानी मिल सकेगा। पूर्व मुख्यमंत्री ने इस एमओयू के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री भजन लालशर्मा , मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव तथा जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत का आभार व्यक्त किया है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article