Friday, October 11, 2024

एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर ज़ोरों से चल रहा देह व्यापार का गोरखधंधा, होटल उमराव हवेली के संचालक, मैनेजर और एक अन्य समेत सात महिलाएं गिरफ्तार

Must read

  • भनक लगते ही आरोपी कार स्विफ्ट से भागे व पीछा कर रही पुलिस टीम पर किया जानलेवा हमला
  • एस्कॉर्ट सर्विस के जरिए जयपुर में वेश्यावृत्ति के लिए अलग-अलग राज्यों से लाई गई सात महिलाओं के साथ तीन पुरुषों को मुरलीपुरा और करणी विहार थानों समेत डीएसटी टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर गिरफ्तार किया है। इन सभी को होटल उमराव हवेली से पकड़ा और संचालक विवेक व मैनेजर सोनू कुमार को गिरफ्तार कर लिया। भनक लगते ही आरोपी भागने लगे तो पीछा कर रही पुलिस टीम पर उनोंने हमला कर दिया। पुलिस ने बचाव में हवाई फायर भी किया। इस मामले में पांच आरोपी फरार हो गए, जिनकी तलाश के लिए दबिश दी जा रही है।

यह था मामला
डीसीपी अमित कुमार ने बताया कि एक युवक ने एस्कॉर्ट सर्विस से लड़की बुक की। बुकिंग पर तीन युवती और कुछ युवक गाढ़ी से पहुंचे और युवक के साथ मारपीट कर उसके घायल कर दिया। इस संबंध में पीड़ित ने रिपोर्ट देने से इंकार कर दिया। इस पर पुलिस ने खुद की तरफ से रिपोर्ट दर्ज कर जांच की। घायल युवक का उपचार जारी है।

ऐसे आए पकड़ में
डीसीपी अमित ने बताया कि टीम ने जांच की तो सामने आया कि कमलेश व दीपक अन्य राज्यों से लाई हुई लड़‌कियों की एस्कॉर्ट सर्विस बुकिंग कराने का काम किया जाता है। इस पर पुलिस टीम ने बोगस ग्राहक बनकर एस्कॉर्ट सर्विस बुक की। गांधीषच पर लड़कियों का आना तय हुआ। कुछ युवक लड़कियों के साथ वहां पहुंचे। एस्कॉर्ट सर्विस वाले बोगस ग्राहक बने पुलिसकर्मी के हाथ से रुपए छीनकर भाग गए। इस पर टीम ने पीछा किया एवं अजमेर रोड 200 फीट बाईपास स्थित होटल उमराव हवेली की पार्किंग में वारदात में प्रयुक्त गाड़ी को खड़ी देखा। टीम ने जब उन्हें पकड़ने का प्रयास किया तो उन्होंने गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। इस पर टीम ने बचाव में एक राउंड फायर कर दिया। इसके बाद होटल मैनेजर, कर्मचारी गमेत युवती नेहा, अनजुली, जया, रेश्मा, श्वेता, राधिका, जुलेखा व युवक सोरीफुल को गिरफ्तार कर लिया।
ऐसे की वारदात
डीसीपी अमित ने बताया कि गिरोह के सरगना कमलेश शमां ने अपने गिरोह में दीपक मीणा, कैलाश चन्द, प्रधान गुर्जर, मुकेश चौधरी व 200 फीट बाईपास अजमेर रोड स्थित होटल उमराव हवेली के मैनेजर विवेक चाबाई, रिसेप्शनिस्ट सोनू कुमार एवं अन्य राज्यों में लाई हुई लड़कियों के साथ मिलकर एस्कॉर्ट गर्विस के नाम पर ऑनलाइन मोवाइल से ग्राहक तलाशकर लड़कियां यप्लाई करने का गिरोह चलाते हैं। गिरोह में शामिल लढ़के व लड़कियों के रहने खाने की व्यवस्था उमराव हवेली के मैनेजर व रिशेपानिस्ट करते हैं। इस गिरोह ने ऑनलाइन एस्कॉर्ट सर्विस के नाम लड़की लेकर पहुंचते हैं। ग्राहक को लड़की दिखाने के नाम पर एकांत स्थान पर बुलाते हैं और ग्राहक से मारपीट कर गाड़ी, क़ीमती सामान और रुपए छीनकर फरार हो जाते हैं। पीड़ित बदनामी के डर से शिकायत नहीं कर पाते हैं और इसी बात का ये लोग फ़ायदा उठाते हैं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article