Friday, October 18, 2024

कथित तांत्रिक ने युवती से की छेड़छाड़, मामला दर्ज,भूत-प्रेत का साया बताकर डराया, पूजा-पाठ के बहाने घरवालों को घर से निकाल देता था बाहर

Must read

जयपुर के

सांगानेर निवासी 19 साल की युवती ने कथित तांत्रिक के पर भूत-प्रेत का साया भागने की आड़ में छेड़छाड़ करने का सांगानेर थाने में मामला दर्ज कराया है । तांत्रिक ने भूत-प्रेत का साया बताकर परिवार को डराया और बर्बाद होने से बचाने की कहकर पूजा-पाठ के बहाने नाबालिग को अपने साथ रोक घरवालों को बाहर निकाल दिया। 

युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि कथित तांत्रिक किशन लाल उसके पिता का परिचित है। पिता ने आरोपी किशन लाल को अपना गुरु बना रखा है। जुलाई-2021 में आरोपी किशन लाल पिता से मिलने घर आया। घर पर भूत-प्रेत का साया होना और बर्बाद होने का डर दिखाकर परिवारवालों को डराया। उपाय की पूछने पर अपनी तेज विद्या से भूत-प्रेत को भागने में बड़ा खर्चा आना बताया। भूत-प्रेत से छुटकारे की कहकर पूजा साम्रगी मंगवाई।

आरोप है कि घर में पूजा-पाठ में नाबालिग बेटी से भूत-प्रेत के इलाज में शामिल करने को  कहा। भूत-प्रेत भगाने की कहकर कथित तांत्रिक ने नाबालिग को अपने साथ घर के अंदर रखा। घर के सभी सदस्यों को घर के बाहर भेज दिया। पूजा-पाठ के बहाने परिवारवालों को अंदर आने से मना कर नाबालिग से अश्लील हरकत की।

कथित तांत्रिक ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर धमकाया कि यह बात किसी को मत बताना। यदि किसी को बतााया तो भूत-प्रेत का साया तुम्हारे घर से नहीं भगाऊंगा। तुझे और तेरे घरवालों को अपनी तंत्र विद्या से मार दूंगा।

युवती ने रिपोर्ट में बताया कि पूजा-पाठ से भूत का साया घर से दूर करने की कहकर 15 लाख रुपए ऐंठ लिए। इसके बाद पूजा-पाठ के बहाने कथित तांत्रिक किशन लाल उसे पिता के साथ घर बुलाने लगा। पूजा-पाठ के बहाने कमरे में बंद कर डरा-धमकाकर उसके साथ छेड़छाड़ करता। कथित तांत्रिक की हरकतों से डरी-सहमी नाबालिग गुमसुम रहने लगी।

परिजनों के दबाव डालने पर पीड़िता ने कथित तांत्रिक की करतूत के बारे में बताया। आपबीती सुनने के बाद गुस्से परिजन बेटी को लेकर सांगानेर थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article