Saturday, October 12, 2024

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल के मुख्य आरोपी सांसद प्रज्वल रेवन्ना भारत पहुंचे, बेंगलुरु एयरपोर्ट पर एसआईटी ने लिया हिरासत में, कोर्ट में पेशकर पुलिस रिमांड मांगेगी

Must read

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल के मुख्य आरोपी सांसद प्रज्वल रेवन्ना 35 दिन बाद गुरुवार देर रात जर्मनी से भारत पहुंचे। बेंगलुरु एयरपोर्ट पर फ्लाइट लैंड होने के कुछ देर बाद ही एसआईटी ने उन्हें हिरासत में ले लिया । प्रज्वल को यहां से सीआईडी कार्यालय लाया गया, जहां उन्हें रातभर रखा गया।

प्रज्वल से सबसे पहले शुक्रवार को पूछताछ की जाएगी। इसके बाद उनका मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा। प्रज्वल को मजिस्ट्रेट कोर्ट में भी पेश किया जाएगा। यहां पुलिस उनकीपुलिस रिमांडकी मांग करेगी। इसके साथ ही फोरेंसिक टीम उनका ऑडियो सैंपल भी लेगी, जिससे पता लगाया जाएगा कि वायरल सेक्स वीडियो में आ रही आवाज प्रज्वल की है या नहीं।

प्रज्वल ने जर्मनी के म्यूनिख से बेंगलुरु के लिए फ्लाइट में बिजनेस क्लास का टिकट बुक किया था। भारत आने से पहले उनकी ओर से सेशंस कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका लगाई गई थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था।

प्रज्वल के खिलाफ 3 महिलाओं के उत्पीड़न के 3 मामले दर्ज हैं। वे 26 अप्रैल को लोकसभा मतदान के बाद जर्मनी चले गए थे। प्रज्वल अभी हासन लोकसभा सीट से जीडीएस के उम्मीदवार हैं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article