Sunday, October 13, 2024

कांग्रेस और वाईएसआर कांग्रेस सिर्फ लूट, झूठ और परिवार की कहानी: भजनलाल शर्मा

Must read

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस एवं वाईएसआर कांग्रेस पार्टी लूट, झूठ एवं परिवार की कहानी है और इनकी सरकारें तुष्टिकरण एवं भ्रष्टाचार के आधार पर ही चलती हैं। इन्हें परिवार से आगे कुछ नहीं दिखाई देता है। वहीं वर्ष 2014 के  बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गरीब कल्याण को प्राथमिकता देते हुए देश के विकास को एक नई दिशा प्रदान की है। 

मुख्यमंत्री शर्मा गुरूवार को आंध्र प्रदेश के तिरूपति में  प्रवासी राजस्थानी सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का अपने घोषणा-पत्र में गढ़े गए झूठों के दम पर लोकसभा चुनाव जीतने का सपना कभी सच नहीं होगा। वर्ष 2014 से पहले कांग्रेस की सरकार में भ्रष्टाचार एवं आतंकवादी घटनाओं का आए दिन सामना करना पड़ता था। मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद एक बार ही ऐसा दुस्साहस हुआ था, लेकिन हमारी सरकार ने दुश्मनों को घर में घुस कर ऐसा मारा कि वो दोबारा हिम्मत नहीं कर पाए। 

मुख्यमंत्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार एवं तुष्टिकरण की जननी है और ये पार्टी परिवारवाद की प्रतीक है। जबकि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने 2014 के बाद राजनीति की परिभाषा को ही बदल दिया है। उन्होंने कहा कि राजस्थान की डबल इंजन की सरकार ने 4 महिने ने संकल्प पत्र के 40 से 45 प्रतिशत वादों को पूरा करके दिखाया है।  

इस दौरान उन्होंने तिरूपति लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी वरप्रसाद राव वेलगपल्लि एवं विधानसभा चुनाव में तिरूपति से जनसेना के प्रत्याशी अरनी श्रीनिवासुलु के समर्थन में अधिक से अधिक  मतदान कर उन्हें विजयी बनाने की अपील की।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article