Saturday, October 12, 2024

कांग्रेस के राज में महिलाओं पर अत्याचार चरम पर, रोज दुष्कर्म, हत्या जैसे संगीन अपराध, अपराधी बेलगामः-दिया कुमारी

Must read



जयपुर। भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश महामंत्री और सांसद दीया कुमारी ने आरोप लगाया की राजस्थान में कांग्रेस पार्टी के शासन में महिलाओं से दुष्कर्म और हत्या की घटनाएं बेतहाशा बढ़ रही है ।
दिया कुमारी ने जमवारामगढ़ के पास महिला की हत्या कर उसे जलाकर लाश को सड़क किनारे फेंकने की घटना पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि राजधानी जयपुर से सटे इलाके में इतनी संगीन घटना घट जाती है और 48 घंटे बाद भी सरकार ना महिला की पहचान कर पाती है और ना ही हत्यारों को पकड़ पाती है, राजधानी जयपुर का अगर ये हाल है तो इससे प्रदेश के बिगड़े हालात का अंदाजा लगाया जा सकता है ।
दिया कुमारी ने कहा की पाली के एक स्कूल में 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हो जाता है, इसके विरोध में लोग सड़कों पर उतरे हुए हैं, लेकिन सरकार के कान पे जूं नहीं रेंगती, छबड़ा में कल एक 16 साल की बच्ची की लाश मिलती है, ऐसी दर्जनों घटनाएं प्रतिदिन घट रही है । आज प्रदेश की बहन, बेटी दहशत में है और उन पर अत्याचार करने वाले अपराधी बेखौफ है।
दिया कुमारी ने कहा की प्रदेश के कई इलाकों में बेटीयों को बेचने की शर्मनाक घटनाएं सामने आई है, ये राजस्थान जैसे प्रदेश के माथे पर कलंक है, इन घटनाओं को रोकने के लिए सरकार को तुरंत आवश्यक कार्रवाई करने की जरुरत है।
दिया कुमारी ने कहा की इस जाती हुई सरकार में थोड़ी सी भी नैतिकता है तो त्वरित कार्रवाई कर बेटीयों के लिए न्याय सुनिश्चित करे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article