Sunday, October 13, 2024

कांग्रेस को हरवाने वाले 22 नेताओं नेताओं के खिलाफ अनुशासन समिति ने कार्रवाई की सिफारिश, प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा को भेजेंगे रिपोर्ट

Must read

कांग्रेस मुख्यालय पर पूर्व मंत्री उदयलाल आंजना की अध्यक्षता में अनुशासन समिति की शनिवार को बैठक हुई। इसमें कांग्रेस को विधानसभा और लोकसभा के चुनाव में हरवाने वाले नेताओं के खिलाफ मिली शिकायतों पर चर्चा की गई और 22 शिकायतों पर रिपोर्ट तैयार की गई है।

कांग्रेस अनुशासन समिति ने बैठक में दर्जनभर नेताओं के खिलाफ मिली ​शिकायतों को गंभीर माना गया है। अनुशासन कमेटी इन नेताओं को कांग्रेस से निकालने की सिफारिश करेगी। पहले कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को रिपोर्ट भेजी जाएगी। डोटासरा की मंजूरी के बाद एक्शन पर फैसला होगा। पहले फेज में इन नेताओं को नोटिस जारी होंगे।

22 नेताओं के खिलाफ मिली शिकायतों पर चर्चा की और रिपोर्ट प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा को भेजेंगे : उदयलाल आंजना

कांग्रेसअनुशासन कमेटी के अध्यक्ष उदयलाल आंजना ने बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हमने 22 नेताओं के खिलाफ मिली शिकायतों पर चर्चा की है। हमारी कमेटी प्रदेशाध्यक्ष को रिपोर्ट भेजेंगे। हम अलग-अलग कैटेगरी बनाकर भेज रहें हैं। चुनाव हरवाने की शिकायतें हैं। कई उम्मीदवारों ने साथ नहीं देने की शिकायतें की हैं। कुछ ने विपक्षी उम्मीदवारों का साथ देने की शिकायतें कीं। चुनाव में हरवाने का प्रयास किया। खुद उम्मीदवारों ने ही शिकायतें की हैं। लंबे समय से बैठक हुई नहीं थी।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article