Sunday, October 13, 2024

कांग्रेस ने तुष्टिकरण की सारी सीमाएं पार कर दी: भजनलाल शर्मा

Must read

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने देश को लूटने एवं बांटने का काम किया है। कांग्रेस ने तुष्टिकरण की सारी सीमाएं पार कर दी हैं और उनके द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री स्व. श्री नरसिम्हा राव जी के किए गए अपमान को वारंगल की जनता भूली नहीं है। वहीं, प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हमारी सरकार ने स्व. नरसिम्हा राव को भारत रत्न से विभूषित किया है। 

मुख्यमंत्री शर्मा गुरूवार को तेलंगाना के वारंगल में भाजपा प्रत्याशी अरूरी रमेश के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि तेलंगाना की जनता कांग्रेस के कुशासन और भ्रष्टाचार से त्रस्त है। यहां कारोबारियों और उद्यमियों को परेशान किया जा रहा है और भ्रष्टाचार का डबल आर टैक्स लगता है।

मुख्यमंत्री शर्मा ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में एक तरफ देश को लूटने वाले हैं तो दूसरी तरफ मोदी जी की गारंटी है। यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में आज भारत दुनिया की पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुका है और दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की ओर अग्रसर है। इस दौरान उन्होंने आह्वान करते हुए कहा कि सभी लोग अपने वोट की ताकत पहचानें और भाजपा प्रत्याशी अरूरी रमेश को भारी मतों से विजयी बनाएं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article