Saturday, October 12, 2024

कांग्रेस वर्किंग कमेटी का सदस्य बनाए जाने पर सचिन पायलट का टोंक में भव्य स्वागत, 22 करोड़ की सड़क का लोकार्पण, भाजपा के नेता हुए कांग्रेस में शामिल

Must read

टोंक से कांग्रेस विधायक सचिन पायलट अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के वर्किंग कमेटी के सदस्य बनने के बाद पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र तक पहुंचे। जहां पर उनका कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया और विश्वास दिलाया कि वह उनके साथ वर्ष 2023 के होने वाले विधानसभा के चुनाव में साथ हैं और पहले से भी अधिक मतों से चुनाव जीत आएंगे।

सचिन पायलट ने घोषणा करते हुए कहा कि वे टोंक से ही वर्ष 2023 में विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे और आप सब के सहयोग से फिर से जीत कर प्रतिनिधित्व करेंगे। उन्होंने कहा कि पहले तो भाजपा ने यूनुस खान को मेरे खिलाफ चुनाव में  उतारा था। उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा किसको उतारेगी अभी कोई निर्णय नहीं है लेकिन उन्होंने कहा कि जो भी उम्मीदवार मेरे खिलाफ आएगा मैं आदर के साथ चुनाव लडूंगा । उन्होंने कहा कि मैं चुनाव में प्रतिस्पर्धा जरूर करता हूं लेकिन अच्छी भाषा या ओछी हरकत कभी नहीं करता । उन्होंने कहा कि यहां से भाजपा के अलावा भी कई छोटी मोटी पार्टी अपना उम्मीदवार उतार सकती है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में चुनाव लड़ने का अधिकार सभी को है चुनाव लड़ने आना चाहिए लेकिन आप सब के सहयोग से मैं पहले से भी ज्यादा अधिक मतों से जीत लूंगा यह विश्वास कर सकता हूं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article