Thursday, October 17, 2024

कांग्रेस सरकार की कोई गारंटी नहीं, फिर भी अशोक गहलोत कर रहे हैं झांसेबाजी का ड्रामा : सीपी जोशी

Must read

जयपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के प्रदेश की जनता को सात गारंटी देने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि झांसेबाज अशोक गहलोत सरकार ने पिछले पांच वर्षों में सिर्फ सत्ता बचाने की गारंटी रखी। इनकी वास्तविक सात गारंटी किसानों के साथ कर्ज माफी का धोखा, महिला दुष्कर्म और अत्याचार, युवाओं के रोजगार माफियाओं को बेचना, कुशासन, खनन माफियाओं को पनपाना, सभी विभागों में भ्रष्टाचार रहे हैं। इनकी गारंटी चाइनीस खिलौनों जैसी है, जो कभी भी टूट सकती है।

सीपी जोशी ने कहा कि इनकी वादाखिलाफी प्रदेश की जनता देख चुकी है। अब ये जो सात गारंटियों की बात कर रहे हैं, यह सिर्फ झांसेबाजी का ड्रामा है।
3 दिसंबर को इस सरकार की विदाई तय है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के चेहरे पर अभी से हार को घबराहट नजर आने लगी है।
सीपी जोशी ने कहा कि ईआरसीपी के मुद्दे पर गहलोत सरकार ने पिछले पांच वर्षों में क्या कार्य किया। कांग्रेस इसे सिर्फ चुनावी मुद्दा बना रही है। ईआरसीपी पर गहलोत सरकार कभी संवेदनशील नहीं रही। मध्य प्रदेश सरकार से कितनी मीटिंग की? भाजपा सरकार के द्वारा बनाए गए प्रपोजल को आगे बढ़ाने में कितनी रुचि दिखाई? मध्यप्रदेश में जब कांग्रेस की कमलनाथ सरकार थी, तब ईआरसीपी योजना पर पत्र लिखकर आपत्ति जताई थी, उस समय गहलोत सरकार ने इस मुद्दे को सुलझाने का प्रयास क्यों नहीं किया। इनकी लापरवाही से ही यह प्रोजेक्ट अटका है और अब इस पर राजनीति कर रहे हैं, लेकिन भाजपा जो कहती है वह करती है।
सीपी जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रधानमंत्री पर वादा खिलाफी का मिथ्या आरोप लगाते हैं। उन्हें अपनी गिरेबां में झांक कर देखना चाहिए। उन्होंने पांच वर्षों में सिर्फ झांसेबाजी और झूठी घोषणाएं करने का काम किया है। वे एक भी योजना या कार्य बताएं जो उनकी सरकार ने पूर्ण किया हो। अपने मुंह मियां मिट्ठू बनने से जनता का वोट नहीं मिलता। उसके लिए काम करना पड़ता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जनता का आशीर्वाद बार-बार मिलने का कारण उनकी योजनाएं और विकास कार्य हैं। प्रदेश की जनता मोदी गारंटी को मानती है। उन्होंने प्रदेश में केंद्र सरकार की योजनाओं और विकास कार्यों को देखा है। इन चुनावों में जनता का आशीर्वाद भाजपा को ही मिलेगा।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article