Tuesday, October 15, 2024

कृषि मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने एसओजी एडीजी बीके सिंह से मुलाकात कर तीन भर्ती परीक्षा पेपर लीक के दस्तावेज सोपे,मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की

Must read

कृषि मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने कांग्रेस विधायक रमिला खड़िया के साथ बुधवार को एसओजी कार्यालय पहुंचकर एडीजी बीके सिंह को तीन भर्ती परीक्षा में पेपर लीक के सबूत के दस्तावेज सोपे और इसमें मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए कृषि मंत्री डॉ करोड़ी लाल मीणा ने बताया कि पास आरएएस, रीट और एसआई भर्ती परीक्षा के पेपर लीक के सबूत हैं। इन सबूत से एसओजी को मुख्य आरोपियों को पकड़ने में काफी मदद मिलेगी। वे क्या-क्या सबूत दे रहे हैं, इसकी जानकारी वे एसओजी के चीफ से मिलने के बाद बताएंगे।

पांच महीने पहले डॉ.किरोड़ी लाल मीणा ने एसओजी कार्यालय पहुंचकर एसआई भर्ती 2021 में नकल गिराेह से जुड़े सबूत पेश किए थे। उन्होंने एसओजी एडीजी वीके सिंह काे भर्ती में करीब 400 अभ्यर्थियों का पेपर लीक से फर्जी चयन होने के दस्तावेज दिए। इसके अलावा उन्हाेंने आरएएस-2018 और 2021 में भी अभ्यर्थियों का फर्जी चयन होने का दावा करते हुए सबूत दिए और जांच की मांग उठाई थी।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article