Friday, October 11, 2024

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुख्यमंत्री शर्मा की मुलाकात से राजनीतिक हलचल हुई तेज, मंत्रिमंडल विस्तार और महत्वपूर्ण मुद्दों पर भी चर्चा !

Must read

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ 15 सितंबर, रविवार को मुलाकात ने प्रदेश की राजनीति में हलचल पैदा कर दी है। दोनों नेताओं के बीच इस मुलाकात को आगामी राजनीतिक घटनाक्रम और राज्य में संभावित मंत्रिमंडल विस्तार के संदर्भ में महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

मुख्यमंत्री शर्मा की केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात के दौरान कृषि मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा द्वारा गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह मैडम को सौंपे गए 10 सूत्री ज्ञापन और उस पर कार्रवाई की मांग पर भी चर्चा होने की खबरें सामने आई हैं। 

मुख्यमंत्री शर्मा की इस मुलाकात को केंद्रीय स्तर पर समर्थन प्राप्त करने और राज्य की राजनीति में स्थिरता लाने के प्रयासों के रूप में भी देखा जा रहा है। दक्षिण कोरिया और जापान की विदेश यात्रा के बाद अमित शाह से हुई इस मुलाकात को मुख्यमंत्री के लिए राजनीतिक मजबूती का संकेत माना जा रहा है, जो आगामी चुनावों और राजनीतिक घटनाओं पर प्रभाव डाल सकता है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article