Monday, October 14, 2024

केंद्र में भाजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है भाजपा को केंद्र से हटाने का कार्य करना होगा : सचिन पायलट

Must read

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव सचिन पायलट ने सभी का स्वागत किया और कहा कि राजस्थान के प्रभारी का मार्गदर्शन हमें मिला और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा का साथ मिला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुक्त होगी ऐसे भाजपा ने लोग कहते थे, किंतु हमारा सौभाग्य है कि हमारा नेतृत्व ऐसे व्यक्ति कर रहे हैं जिन्होंने संसद और संसद के बाहर देश की आम जनता की आवाज उठाते हुए लड़ाई लड़ी और सांसद जीत के गए। 

उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है भाजपा को केंद्र से हटाने का कार्य करना होगा। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष बनने के पश्चात् लगातार राहुल गांधी देश के दौरे पर हैं तथा जनता के मुद्दे उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने गुजरात में जाकर सीधे भाजपा को चुनौती दी है। इससे प्रेरणा लेकर हम सबको उन्हीं के प्रति उत्तरदायी होकर आक्रामक रवैया अपनाते हुए भाजपा के विरुद्ध मोर्चा खोलना है।

एआईसीसी के महासचिव भंवर जितेंद्र सिंह ने सुखजिंदर सिंह रंधावा और सभी नवनिर्वाचित सांसदों को निर्वाचित होने पर बधाई देते हुए कहा कि गोविंद सिंह डोटासरा तथा टीकाराम जूली ने जिस प्रकार भाजपा के विरूद्ध अभियान चलाया है उसका ही परिणाम है कि प्रदेश में कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में सफलता मिली। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सफलता में हमारे बूथ कार्यकर्ताओं का भी बड़ा योगदान है। उन्होंने कहा कि राजस्थान से 400 पार की बात शुरू हुई और मोदी के अहंकार को तोड़ने का कार्य राजस्थान से प्रारंभ हुआ।

नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने सभी उपस्थित विधायकगणों एवं निर्वाचित सांसदों का स्वागत करते हुए कहा कि उत्तरी भारत में लोकसभा चुनाव में जो सबसे बड़ा उलटफेर हुआ है वह राजस्थान में ही हुआ है और राजस्थान के सम्माननीय मतदाताओं ने कांग्रेस में विश्वास जताया और 11 लोकसभा क्षेत्रों में राजस्थान के चुनाव परिणाम के रूप में हमने देखा कि श्री राहुल गांधी जी के मार्गदर्शन में इस चुनाव में विजय प्राप्त की।

हरीश चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी एवं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के नेतृत्व में बूथ पर हमारे कार्यकर्ताओं ने जो जबरदस्त कार्य किया उसका ही परिणाम है कि राजस्थान में 11 लोकसभा सदस्य हमने चुनकर भेजे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article