Saturday, October 19, 2024

कोर्ट का सर्च वारंट,पुलिस ने फर्जी सब इंस्पेक्टर मोना के किराए के मकान की तलाशी, 7 लाख नकद और पुलिस की वर्दी सहित कई दस्तावेज मिले

Must read

राजस्थान पुलिस अकादमी (आरपीए ) में फर्जी सब इंस्पेक्टर बनकर ट्रेनिंग करने वाली मोना के घर पर शास्त्री नगर थाना पुलिस ने कोर्ट के सर्च वाले के बाद गुरुवार रात को तलाशी ली गई।फर्जी एसआई मोना के किराए के कमरे की तलाशी में 7 लाख रुपए और पुलिस वर्दी सहित विभिन्न प्रकार के दस्तावेज मिले है।

डीसीपी (नॉर्थ) राशि डूडी डोगरा ने बताया कि फर्जी सब इंस्पेकटर बनकर आरपीए में ट्रेनिंग करने वाली मूली उर्फ मोना बुगलिया को पकड़ा था। कोर्ट की ओर से गुरुवार देर शाम उसके शास्त्री नगर के मेजर शौतान सिंह कॉलोनी स्थित किराए के कमरे पर सर्च का वारंट मिला। शास्त्री नगर थाना पुलिस की ओर से सर्च वारंट पर रात को कमरे परलालसी ली गई। तलाशी में किराए के कमरे में 7 लाख रुपए और पुलिस की वर्दी के साथ कई तरह के दस्तावेज मिले। पुलिस टीम ने सर्च में मिली सभी चीजों को जब्त कर किया है।

गौरतलब है कि 29 सितंबर 2023 को आरपीए के आरआई रमेश चंद ने मूली उर्फ मोना के खिलाफ शास्त्री नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था। तब से मोना फरार चल रही है। पुलिस जांच में सामने आया कि मोना ने मेजर शैतान सिंह कॉलोनी में किराए पर मकान ले रखा था। 

पुलिस ने कोर्ट से वारंट लेकर गुरुवार रात को शास्त्री नगर एसएचओ दलबीर फौजदार के नेतृत्व में गठित टीम ने तलाशी ली। मोना फर्जीवाड़े में आरपीए में ट्रेनिंग ले चुकी थी। जो वर्दी लगाकर ज्यादातर समय आरपीए कैंपस में रहती थी। ट्रेनिंग करने वाले थानेदारों को वो पिछले बैच की अभ्यर्थी बताकर ट्रेनिंग कर रही थी। फर्जीवाड़े का जैसे ही खुलासा हुआ तो वह फरार हो गई। 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article