Tuesday, October 15, 2024

गरीब के साथ हैं प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी की गारन्टी: भजनलाल शर्मा

Must read

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने कहा हैं कि राजस्थान में अब मोदी की सरकार है किसी प्रकार की गुंडागर्दी नहीं चलेगी तथा भ्रष्टाचार मुक्त राजस्थान बनेगा। मुख्यमन्त्री ने कहा हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी गरीब के साथ है, सरकार की जन-कल्याणकारी योजनाओं का लाभ हर गरीब तक पहुंचाना हमारी प्राथमिकता है। 

मुख्यमन्त्री भजनलाल शर्मा ने बुधवार को टोंक जिले की मालपुरा पंचायत समिति के लाम्बाहरिसिंह में खेल मैदान में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का अवलोकन करने के बाद जनसभा में राज्य की पूर्व कांग्रेस सरकार को कोसते हुए कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश में पेपर लीक, भ्रष्टाचार, महिला अत्याचार तथा अपराध में प्रदेश को नंबर वन प्रदेश बना दिया था। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार पेपर लीक करने वालो किसी भी को नहीं बख्सेगी ,पेपर लीक जैसे मामलों को रोकने के लिए एसआईटी का गठन किया गया है तथा प्रदेश में कानून व्यवस्था को सही ढंग से लागू करने के लिए क्षेत्र में गुंडागर्दी फैलाने वालों पर सख्त कार्यवाही की जाएगी। राजस्थान की पिछली सरकार में हुई 19 भर्ती परीक्षाओं में से 17 में पेपर लीक हुए थे, जिससे प्रदेश के युवाओं के सपनों पर कुठाराघात हुआ था, हमारी सरकार पेपर लीक के दोषियों को छोड़ेगी नहीं। 

मालपुरा विधायक कन्हैयालाल चौधरी ने कहा कि गत कांग्रेस शासन में मालपुरा विधानसभा क्षेत्र के साथ भेदभाव किया गया, विधानसभा क्षैत्र जो विकसित हो गया था वह पिछड़ गया। अब आने वाले 5 साल में प्रदेश भाजपा सरकार में एक बार फिर विधानसभा विकसित होगी। विधायक ने कहा कि ईआरसीपी योजना भी भाजपा शासन में ही लागू होगी तथा मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा की ओर से ही इस राष्ट्रीय परियोजना का राजस्थान में शुभारंभ किया जाएगा। 

सभा को भाजपा के टोंक- सवाईमाधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया,भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री अलका सिंह गुर्जर, जिला प्रमुख सरोज नरेश बंसल, निवाई विधायक रामसहाय वर्मा, टोंक के पूर्व विधायक एवं भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अजीत सिंह मेहता, भाजपा जिला अध्यक्ष राजेंद्र पराणा, विजय बैसला ने भी संबोधित किया। इससे पूर्व मुख्यमंत्री लाम्बाहरिसिंह पहुंचे तो सांसद व विधायक सहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने हेलीपैड पर स्वागत किया । सभा में मुख्यमंत्री को 101 किलो की माला पहनाई गई । ओबीसी मोर्चा भाजपा की ओर से बादल सिंह के नेतृत्व में हल , विधायक कन्हैयालाल चैधरी की ओर से श्रीजी का छायाचित्र भेंट किया। जिस दौरान जिला कलक्टर डॉ. ओमप्रकाश बैरवा, पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज सहित विभिन्न विभागों के अधिकारीगण मौजूद थे ।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article