Sunday, October 13, 2024

गहलोत आए या उनकी टीम, झालावाड़ लोकसभा क्षेत्र मज़बूत गढ़ किसी से ढहने वाला नहीं: वसुन्धरा राजे

Must read

पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे ने कहा है कि इस लोकसभा क्षेत्र से उनका तीन पीढ़ियों का रिश्ता है। इसलिए इस क्षेत्र में अशोक गहलोत आये या उनकी पूरी टीम। उनसे इस क्षेत्र में कोई फ़र्क़ पड़ने वाला नहीं है। उनके परिवार का यह मज़बूत गढ़ किसी से ढह वाला नहीं है। क्योंकि इस क्षेत्र के लोगो से उनका राजनेता और कार्यकर्ताओं का नहीं,परिवार का रिश्ता है। उन्होंने कहा यह उनके लिए सुखद संयोग है कि उनके सामने यहाँ तीन पीढ़ी बैठी है।एक उनकी उम्र की। दूसरी दुष्यंत के समय की और तीसरी 18 वर्ष के नवमतदाताओं की।इन तीन पीढ़ियों का प्यार ही उनकी असली ताक़त है,जिसे उनसे कोई नहीं छीन सकता।

पूर्व सीएम राजे शनिवार को बारां ज़िले के छबड़ा,छीपा बड़ौद और हरनावदाशाहजी में भाजपा प्रत्याशी दुष्यंत सिंह के समर्थन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में बोल रही थी। उन्होंने कहा कि चाहे वो आज मुख्यमंत्री नहीं है, लेकिन इस क्षेत्र का विकास वैसा ही होगा जैसा उनके मुख्यमंत्री रहते हुआ है।

पूर्व सीएम राजे ने कहा ऐसे लोगों से दूर रहें जो राजनीति में विकास के लिए नहीं भ्रष्टाचार के लिए आए है और चुनाव लड़ रहें है। राजे बोली इस क्षेत्र से उन्हें 35 वर्षों से आशीर्वाद मिल रहा है। इस कालखंड में उन पर कोई उँगली नहीं उठा सकता। उन्होंने इस अवधि में जो विकास किया है वो किसी से छिपा नहीं है।

कार्यक्रम में विधायक प्रताप सिंह सिंघवी,ज़िला अध्यक्ष नंद लाल सुमन,पूर्व ज़िला अध्यक्ष जगदीश मीणा,प्रभारी पारस जैन,सभी मंडल अध्यक्ष मौजूद रहे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article