Sunday, October 13, 2024

गहलोत और पायलट के बीच प्यार मोहब्बत देश में एक नई मिसाल बनेगी, विपक्ष यह जानकर घबरा रहा है अब हम क्या करेंगे: पायलट

Must read

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की केंद्रीय समिति के सदस्य सचिन पायलट ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और मेरे बीच कोई विवाद नहीं है। विधानसभा का चुनाव हम आपसी समन्वय के साथ लड़ेंगे। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि सीएम गहलोत ने गुरुवार को पत्रकार वार्ता कर यह स्पष्ट कर दिया है कि हमारे बीच कोई विवाद नहीं है और पार्टी नेतृत्व विधानसभा चुनाव में टिकट जीतने वाले को ही दिया जाएगा। 

गुरुवार को दौसा में प्रियंका गांधी की चुनावी सभा से पहले व्यवस्थाओं का जायजा लेने के बाद पायलट ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि दोनों तरफ के समर्थको को टिकट देने को लेकर कोई विवाद नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि देश में सीएम गहलोत और मेरे बीच प्यार मोहब्बत एक मिसाल बन गई हैऔर अब विरोधी इस बात को लेकर घबराए हुए हैं कि अब क्या होगा ! उन्होंने कहा कि दोनों के बीच काम करने के पुराने अनुभव भी हैंऔर अब फिर से काम करके पार्टी को सत्ता में लाने का काम करेंगे।

पायलट ने  कहा कि पार्टी में आज अनुशासनहीनता करने वाले कई लोग हैं लेकिन अब यह तय हुआ है कि जीतने वाले को टिकट दिया जाए इसमें मैंने कोई विरोध नहीं किया है। उन्होंने संकेत देते हुए कहा कि निश्चित तौर पर सोनिया जी के खिलाफ भी कुछ बयान बाजी हुई थी लेकिन जीतने वाले को टिकट देने पर सहमति बनी है। उन्होंने कहा किअब पार्टी जीतने वाले को टिकट देगी पार्टी मजबूती के साथ चुनाव लड़कर फिर से सत्ता आएगी। 


पायलट ने सीएम गहलोत की गुरुवार को मुख्यालय पर हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस का जिक्र करते हुए कहा अब दोनों के बीच कंफ्यूजन दूर हो गए हैं । उन्होंने कहा कि दोनों मिलकर पार्टी को जीतने का काम करेंगे।

पायलट ने कहा कि सीएम गहलोतऔर मैं साथ पहले भी एक साथ काम कर चुके हैं और पुराना अनुभव फिर काम आएगा। उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा ही कहा पार्टी को जीतने वाले उम्मीदवारों की जरूरत है। इसमें सीएम गहलोत और पायलट समर्थकों की बात नहीं की जानी चाहिए। उन्होंने भाजपा के नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा किआखिर वेअब किन बातों को लेकर कांग्रेस पर आरोप लगाएंगे यह उनकी चिंता का विषय है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article