Saturday, October 12, 2024

ग़दर 2 स्टार सनी देओल पर बैंक का 56 करोड़ बकाया, लोन नहीं चुकाने पर बंगला होगा नीलाम!

Must read

आजकल सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 ने सिनेमा घरों में तहलका मचाया हुआ है। रिलीज होने से लेकर अब तक कई रिकॉर्ड को धवस्त कर चुकी ग़दर 2 मूवी लोगों को बहुत पसंद आ रही है और सिनेमा घरों के सभी शो फुल जा रहे है। लेकिन एक तरफ पुरे देश में सनी का नाम गूंज रहा है वहीं दूसरी और सनी के मुंबई वाले घर की नीलामी के लिए बैंक की तरफ से इस्तेहार जारी कर दिया गया है।

दरअसल सनी देओल ने एक बैंक से मोटा कर्ज ले रखा है और उस कर्ज के एवज में सनी ने अपने मुंबई वाले घर को जिसको सनी विला कहते है को गिरवी रखा हुआ है। लेकिन सनी देओल ने अभी तक बैंक का पैसा नहीं चुकाया जिसके कारण अब बैंक की तरफ से घर को नीलम करके पैसे वसूलने की तयारी की जा रही है। इसके चलते बैंक की तरफ से नीलामी के लिए विज्ञापन भी निकला गया है।

सनी देओल 90 के दसक के सुपर स्टार है लेकिन बाद में सनी ने अपनी जिंदगी में बहुत स्ट्रगल किया है। उनकी बहुत सी फिल्मे आई लेकिन चल नहीं पाई और इसी के चलते धीरे धीरे गाड़ी पटरी पर से उतरती चली गई। लेकिन अब ग़दर 2 ने पुरे देश में कमल कर दिया। बाहुबली जैसी फिल्मों को भी बहुत पीछे छोड़ते हुये ग़दर 2 ने नए कीर्तिमान स्थापित किये हैं।

क्यों हो रहा है घर नीलम
बैंक ऑफ़ बड़ौदा की तरफ से सनी देओल के जुहू वाले बंगले को नीलम करने का विज्ञापन दिया है। बैंक की तरफ से कहा जा रहा है की सनी ने उनके बैंक से एक बहुत बड़ा अमाउंट कर्ज के रूप में लिया था लेकिन उसको नहीं चुका पाए और इसी वजह से उनको घर की नीलामी करके अपना पैसा रिकवर करना पड़ रहा है। सनी देओल ने लोन लेते समय अपने जुहू स्थित घर को गिरवी रखते हुये लोन लिया था। सनी देओल को बैंक को लगभग 56 करोड़ रुपये चुकाने है जो की अभी तक नहीं चुकाए गए है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article