Wednesday, October 16, 2024

चुनाव से पहले कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना शर्मा का ऑडियो हुआ वायरल, अपशब्दों के साथ पैसे के लेनदेन की बात हुई रिकॉर्ड

Must read

विधानसभा चुनाव से ठीक पहले मालवीय नगर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना शर्मा का ऑडियो वायरल हो गया हैं। NSC9 न्यूज़ के पास ये रिकॉर्डिंग सूत्रों से आयी हैं।मालवीय नगर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना शर्मा इस ऑडियो में एक दूसरे को अपशब्दों के साथ बात कर रही हैं साथ ही दूसरे लोगो को अपशब्दों के साथ बोल रही हैं। अर्चना शर्मा इस ऑडियो में ट्रांसफ़र में लिए लेनदेनों की बातचीत करती हुई सुनाई दे रही हैं। अर्चना शर्मा छत डलवाने के नाम पर पैसे के लेनदेन और ट्रांसफ़र पोस्टिंग में लेनदेन के मामले में बात कर रही हैं। सरकारी कर्मचारियों को खुद ही APO करवाने की बातें इस ऑडियो में सुनी जा रही हैं।

चुनाव से पहले इस तरह की रिकॉर्डिंग से अर्चना शर्मा को जवाब देना पड़ेगा कि आख़िरकार इस ऑडियो की क्या सच्चाई हैं और ये ऑडियो सही हैं तो इस तरह की बातचीत अगर नेता आपस में करते हैं तो चुनाव जीतने के बाद क्या गारंटी हैं कि वे जनता की हितों के मुद्दों को विधानसभा में उठायेंगे और उनका निराकरण कर जनता को राहत देंगे। बड़ा सवाल यहाँ यह भी पैदा हो जाता हैं कि अगर जनप्रतिनिधि ही ऐसे बातें करते आयेंगे तो फिर आम जनता की परेशानी और और उनके समस्या का निवारण कैसे होगा। अर्चना शर्मा पर लगे इस तरह के दाग को अर्चना शर्मा कैसे धो पाएगी और इन चुनाव में जनता के बीच किस मुँह से जाएगी ये ख़ुद अर्चना शर्मा पर निर्भर करता हैं। हालाँकि इस चुनाव में अभी 2 दिन बचे हैं और अभी किसी भी तरफ़ हवा बदल सकती हैं। लेकिन इस तरह के ऑडियो वायरल होने से अर्चना शर्मा को काफी डेमेज होगा और अर्चना शर्मा को इस ऑडियो वायरल के बाद डेमेज कंट्रोल करना पड़ेगा ।

आपको बता दे कि की पिछले चुनावों में भी ऐसा हुआ था जब आख़िरी वक्त पर बीजेपी पार्टी के कलीचरण सर्राफ़ ने बाज़ी बदल कर जीत हासिल कर ली थी।अब इस मामले में आगे क्या होता हैं जनता जनार्दन 25 नवम्बर को ईवीएम में इनका भविष्य कैद कर 3दिसम्बर को पता चल जायेगा।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article