Saturday, October 12, 2024

चेकिंग के दौरान पुलिस टीम पर फायरिंग कर भाग रहे हिस्ट्रीशीटर को पीछा कर पकड़ा

Must read

झालावाड़। एरिया डोमिनेशन एवं एनडीपीएस एक्ट के चालनशुधा अपराधियों की चेकिंग अभियान के दौरान गांव घाटा खेड़ी में पुलिस टीम पर फायरिंग कर भाग रहे हिस्ट्रीशीटर कैप खान पुत्र आदिल खान (23) का पीछा कर थाना डग पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। फायरिंग के बाद भाग रहे अभियुक्त की पिस्टल में तीन जिंदा कारतूस थे। थाना डग पुलिस की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

      एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर एरिया डोमिनेशन व एनडीपीएस एक्ट के चालानशुदा अपराधियों की चेकिंग के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के क्रम में एडिशनल एसपी चिरंजी लाल मीणा व सीओ कालू राम वर्मा के सुपरविजन में रविवार को डग थाना अधिकारी रघुवीर सिंह मय टीम द्वारा थाने के हिस्ट्रीशीटर व एनडीपीएस एक्ट के चालानशुदा अपराधी कैप खान निवासी घाटा खेड़ी को उसके मकान पर चेक किया तो मुलाजिम पुलिस टीम पर फायरिंग कर मकान के पीछे से कूद कर भाग गया।
      एसपी तोमर ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा पीछा कर कड़ी मशक्कत के बाद खेत माल घाटाखेड़ी से आरोपी को गिरफ्तार कर इसके कब्जे से एक अवैध देशी पिस्टल व 3 जिंदा कारतूस बरामद करने की में सफलता प्राप्त की है। आरोपी के विरुद्ध आईपीसी व आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article