Saturday, October 12, 2024

चोरों ने चुराए जज साहब के जूते, मंदिर के बाहर से चुराए जूते, माणक चौक थाने में हुई एफआईआर दर्ज, पुलिस जुटी जूते खोजने में

Must read

राजधानी जयपुर में आज माणक चौक थाने में पिछले दिनों एक जबरदस्त मामला दर्ज हुआ है। मामला यह है कि अलवर में पोक्सो कोर्ट के जज साहब के बेटे के जूते चोरी हो गए हैं। जज साब ने पुलिस को डाक से शिकायत भेजी है। अब पुलिस के हाथ-पांव फूले हुए नजर आ रहे हैं और पुलिस मामले की जांच कर जूते ढूंढने में जुट गई है।

वैसे तो मंदिर के बाहर से जूते चप्पल चोरी होना एक आम बात है लेकिन जब यह घटना खुद जज साहब के परिवार के साथ हो जाए और जज साहब डाक से एफआईआर भी दर्ज करवा दे तो पुलिस के माथे पर माथे पर सिकन के साथ टेंशन होना लाजमी है।

हुआ यूं कि जयपुर के माणक चौक थाने में डाक से जूते चोरी की एक शिकायत मिली, इस शिकायत के बाद पुलिस मंदिर के बाहर लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है। यह शिकायत खुद जज साहब ने की थी।शिकायत में जज साब ने बताया कि जयपुर के चांदनी चौक स्थित ब्रज निधि मंदिर के बाहर से उनके बेटे के जूते चुरा लिए गए। घर पहुंचने के बाद जज साहब ने डाक के जरिए पुलिस को शिकायत भेज दी अब पुलिस जूते की तलाश में गली-गली खाक छान रही है।

दरअसल अलवर के पोक्सो कोर्ट संख्या 1 के जज जगेंद्र कुमार अग्रवाल जयपुर के महेश नगर निवासी हैं।इन्होंने डाक के जरिए माणक चौक थाने में शिकायत भेजकर उनके बेटे के जूते चोरी होने का मामला दर्ज करवाया है।20 अगस्त की शाम 8 बजे परिवार सहित जज साहब ब्रज निधि मंदिर दर्शन करने के लिए पहुंचे थे जहां उनके बच्चे के जूते चोर ने चुरा लिए। ब्रांडेड जूते की कीमत करीब दस हजार बताई जा रही है। शिकायत के बाद माणक चौक थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। अब माणक चौक थाना पुलिस मंदिर के आसपास फुटेज खंगाल रही है और जूते खोजने का काम जारी है। मामले की जांच हेड कांस्टेबल मनीराम को सौंप गई है

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article