Saturday, October 12, 2024

जनता भ्रष्टचार और महंगाई से त्रस्त,कांग्रेस और भाजपा दोनों इसके लिए जिम्मेदार, दलित नेता शिवदान मेघवाल ने बीकानेर में थामा आरएलपी का दामन

Must read


जयपुर। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की सत्ता संकल्प यात्रा रविवार को चूरु जिले के सरदारशहर होते हुए बीकानेर जिले में पहुंची, सरदारशहर,श्रीडूंगरगढ़, लूणकरणसर के रुणीया बास तथा बीकानेर शहर व कोलायत विधानसभा क्षेत्र के बरसिंगसर में सांसद बेनीवाल ने रोड़ शो किया व सभाओ को संबोधित किया ! सांसद हनुमान बेनीवाल ने कई मुद्दो पर अपनी बात रखी और भ्रष्टाचार तथा महंगाई के मुद्दो पर केंद्र के साथ राजस्थान की गहलोत सरकार को भी जमकर कोसा , सांसद हनुमान बेनीवाल ने अपने संबोधनो में कहा की राजस्थान में सत्ता संकल्प यात्रा का जनता का अपार समर्थन व आशीर्वाद प्राप्त हुआ,उन्होंने सेना में अग्निपथ योजना को लेकर कहा की सेना में संविदा भर्ती की प्रथा भाजपा सरकार ने शुरू की उसका पुरजोर विरोध आरएलपी ने किया और दो लाख युवाओं की जोधपुर में रैली करके कड़ा संदेश केंद्र सरकार को दिया,सांसद ने बजरी माफिया, भ्रष्टाचार और महंगाई जैसे कई मुद्दो को लेकर केंद्र की भाजपा के साथ स्थानीय कांग्रेस सरकार पर भी हमला बोला !
इन मुद्दो को लेकर हुआ आरएलपी का गठन
सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा किसान कर्ज माफी,कृषि के लिए मुफ्त बिजली, टोल मुक्त राजस्थान,सशक्त लोकायुक्त सहित दर्जनों जनहित के मुद्दो को लेकर इस पार्टी का गठन हुआ और राजस्थान की पहली क्षेत्रीय पार्टी बनी !
यह कहा पहलवानों के आंदोलन को लेकर सांसद ने कहा पहलवान बेटियों ने जब आंदोलन किया तब सबसे पहले जंतर- मंतर पर जाकर उनका समर्थन किया और लोक सभा में पहलवान बेटियों के मुद्दे को उठाया !
इन मुद्दो पर भी बोले सांसद ने कहा ईआरसीपी,पंजाब व हरियाणा से राजस्थान को हक का पानी दिलवाने सहित तमाम मुद्दो को संसद में उठाया वहीं राजस्थान में जब सामंतवाद हावी था तब सबसे पहले उन्होंने अपराधियों के खिलाफ आवाज उठाई !
मेघवाल समाज के वरिष्ठ नेता शिवदान मेघवाल ने थामा आरएलपी का दामन
बीकानेर मुख्यालय पर भूमाफियाओं के खिलाफ 56 दिनों से धरना दे रहे दलित नेता शिवदान मेघवाल से सांसद ने धरना स्थल पर मुलाकात की, बेनीवाल ने कहा कि भूमाफियाओ के खिलाफ कठोर कार्रवाई करवाएंगे और सांसद के आश्वासन के बाद धरना समाप्त हुआ,उसके बाद शिवदान मेघवाल ने आर एल पी का दामन थामा और व्यवस्था परिवर्तन की लड़ाई में कंधे से कंधा मिलाकर आरएलपी का साथ देने की बात कही ।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article