Wednesday, October 23, 2024

जननायक जनता पार्टी राजस्थान के आने वाले चुनाव में बड़ी भूमिका निभाएगी, 25 सितंबर के बाद होगा बड़ा बदलाव: दिग्विजय सिंह चौटाला

Must read

जननायक जनता पार्टी प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि राजस्थान की राजनीति में बड़ा होने वाला है। पार्टी द्वारा सीकर में आयोजित 25 सितम्बर किसान विजय सम्मान दिवस समारोह का फीडबैक लेते हुए उन्होंने कहा की जिस तरह से कार्यकताओं की मेहनत दिख रही है उससे साफ हो गया है  कि आगामी 25 सितम्बर को सीकर की धरती पर लाखों लोग पूर्व उपप्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल को नमन करने पहुंचेंगे। 

शनिवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए चौटाला ने कहा की राजस्थान की रैली से दूरगामी परिणाम आएंगे । 25 सितम्बर किसान विजय सम्मान दिवस समारोह रैली पर सबकी निगाहें टिकी हैं जो भीड़ के लिहाज से रिकार्ड बनाएगी।  इस रैली के लिए हम सबने मिलकर कार्यकर्ता साथियों के साथ कड़ी मेहनत की है, लेकिन 25 सितम्बर को ज्यादा मेहनत करनी होगी।

उन्होंने कहा कि हम साकारात्मक सोच के लोग है। राजस्थान की धरती से चुनाव जीतकर चौधरी देवीलाल देश के उप प्रधानमंत्री बने थे। आज फिर से राजस्थान के लोगों के लिए जजपा एक विकल्प बनकर आई है।

जजपा नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि रैली की सभी आवश्यक तैयारियां पूरी कर ली गई है। यह रैली लाखों लोगों की उपस्थिति की गवाह बनेगी। रिकार्ड भीड़ को देखते हुए जजपा ने इनसो साथियों के साथ वालेंटियर्स को नियुक्त किया है जो आने वाले लोगों को रैली स्थल तक पहुंचाने का काम करेंगे। रैली में महिलाओं और पत्रकारों के लिए अलग से उचित व्यवस्था होगी । महिला शक्ति को परेशानी ना हो इसके लिए उन्हें अलग से जगह दी गई है।

जजपा प्रधान महासचिव चौटाला ने पत्रकारों को बताया की किसान विजय सम्मान दिवस समारोह में देश के जाने-माने गायक शामिल होंगे और पूर्व उप प्रधानमंत्री के संघर्ष पर गीत गायेंगे। उन्होंने बताया की रैली में पंजाबी पोप गायक यो यो हनी सिंह,गगन कोकरी, गिरक अमान , फाजलपूरिया, एमडी, यासिर हुसैन,अल्फाज,गोल्डी गील, कमाल खान जैसे गायक पहुंचेंगे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article