Monday, October 14, 2024

जयपुर की किन्नर लहूलुहान हालत में मिला, लकड़ी से प्राइवेट पार्ट किया डैमेज, दो दोस्तों के साथ निकाला था घूमने

Must read

जयपुर की रहने वाली किन्नर नीमकाथाना के श्रीमाधोपुर स्थित अरणिया गांव में लहूलुहान हालत में मिला है। किन्नर को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया है। जहां से सीकर रेफर कर दिया । किन्नर का प्राइवेट पार्ट भी डैमेज मिला है। साथ ही एक लकड़ी भी मिला है।

नीमकाथाना एसपी प्रवीण ने बताया कि सोमवार सुबह किन्नर मुख्य सड़क के पास लहूलुहान हालत में मिला। लोगों की सूचना पर श्रीमाधोपुर थाने की टीम को मौके पर भेजा गया। पुलिस ने किन्नर को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन किन्नर की हालत बहुत अधिक खराब होने कारण उसे सीकर रेफर कर दिया । 

किन्नर के परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी गई है। किन्नर जयपुर के ट्रांसपोर्ट नगर थाना इलाके की रहने वाली हैं। वह अपने दो दोस्तों के साथ घूमने निकला था। इन लोगों के बीच में कोई विवाद हुआ। इसके बाद किन्नर के साथ मारपीट की। लकड़ी से प्राइवेट पार्ट डैमेज किया । किन्नर का उपचार पुलिस के लिए पहली प्राथमिकता है। इसलिए एक टीम सीकर लेकर गई है। दूसरी टीम उन युवकों को सर्च कर रही है। जो पीड़िता के साथ आए थे।

श्रीमोधपुर निवासी मुकेश जाट ने बताया- वह मुख्य सड़क से निकल रहा था। इसी दौरान उसकी नजर घायल किन्नर पर पड़ी। जब पास जाकर देखा तो किन्नर के शरीर से जगह-जगह से खून निकल रहा था। इस पर पुलिस को सूचना दीई। मौके पर पहुंची पुलिस ने किन्नर को 108 की सहायता से सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। किन्नर को लहूलुहान हालत में देख कर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए थे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article