Tuesday, October 15, 2024

जयपुर बचाओ संघर्ष समिति के बैनर तले सर्व समाज का धरना, व्यापारियों ने किया सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ

Must read

जयपुर में एक युवक की पीट पीट कर का हत्या के मामले सांप्रदायिक रंग देने के विरोध में जयपुर बचाओ संघर्ष समिति के बैनर तले सर्व समाज की ओर से बड़ी चौपड़ पर सुबह 10:00 बजे से दोपहर 12:30 बजे तक धरना दिया गया।धरने में बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद और अन्य हिंदूवादी संगठनों के साथ बड़ी संख्या में व्यापारी वर्ग ने हिस्सा लिया। 

इस धरने के दौरान जयपुर चार दिवारी के बाजार बंद रहे।व्यापारियों ने मांग की हत्या के दूसरे दिन सांप्रदायिक विशेष के लोगों ने पुरोहित जी के कटले में लूटपाट कर माहौल को बिगाड़ने का प्रयास किया। उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए जिससे कि शहर में गलत वातावरण व्याप्त ना हो। भाजपा नेताओं ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि दूसरी कारण की राजनीति के कारण जयपुर का माहौल खराब करने की कोशिश हो रही है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मामले के दोषियों को चिन्हित कर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

 

धरना स्थल पर हनुमान चालीसा का सामूहिक रूप से पाठ किया गया।धरने के दौरान जय श्री राम और मोदी मोदी के नारे लगाए गए।धरना शांतिपूर्वक समाप्त हो गया है दोपहर 1:30 बजे चार दिवारी के बाजार खुल चुके हैं। पुलिस नेधरने को देखते हुएभारी पुलिस फोर्स देना की हुई थी।

धरने में जयपुर की पूर्व राजकुमारी और,राजसमंद से भाजपा सांसद दिया कुमारी,सांसद घनश्याम तिवारी,जयपुर के सांसद,रामचरण बोहरा,मालवीय नगर के विधायक काली चरण सराफ,भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ अरुण चतुर्वेदी,अशोक परनामी,बगरू के पूर्व विधायक कैलाश वर्मा सहित भाजपा के कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article