Sunday, October 13, 2024

देश के भविष्य से खिलवाड़ करने वालों का इस लोकसभा चुनाव में होगा अंत : टीकाराम जूली

Must read

कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक एवं नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने हरियाणा के भिवानी महेंद्रगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह के समर्थन में अटेली विधानसभा क्षेत्र के बजाड़,हसनपुर, उनिंदा,घड़ी महासर, राता कला,राता खुर्द, भोजावास, मिर्जापुर, बाछोद,ताजपुर, कांटी,खेड़ी सहित विभिन्न गांव में जनसंपर्क कर जनसमर्थन जुटाया।

जूली ने कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश में आरक्षण को खत्म करने और डॉ भीमराव अंबेडकर के संविधान को कुचलने की नापाक साजिश रचने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की इस लोकसभा चुनाव में नींद उड़ गई है।  उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन की ताकत और देश के आवाम की ललकार से भारतीय जनता पार्टी के एजेंटों के माथे पर पसीना छूट रहा है। उन्होंने कहा कि आरएसएस और भाजपा हमेशा आरक्षण के खिलाफ रही है इसलिए इस बार देश की जनता आरक्षण और संविधान विरोधी केंद्र की मोदी सरकार को देश से उखाड़ फेंकेगी। उन्होंने कहा कि हिंदुत्व के ठेकेदार भाजपा नेताओं की सभा में  सन्नाटा छाया हुआ है। उन्होंने आरोप लगाया कि जिन नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ले ली वह तो ईमानदारी का पुतला है अगर नहीं ली तो उन्हें भ्रष्टाचार की संज्ञा दी जाती है। 

उन्होंने कहा कि देश के युवाओं को अब अग्निवीर बताने में अपने आप में शर्म महसूस हो रही है। 

उन्होंने कहा कि जिस गर्व और फक्र के साथ देश का युवा सरहद पर अपने प्राणों की परवाह किए बगैर हमारी रक्षा करता है एक सैनिक की देशप्रेम बताने में सीना चौड़ा हो जाता था  वह अग्निवीर बनने के बाद अपने आप को लज्जित महसूस कर रहा है। उन्होंने कहा कि जो देश के भविष्य के साथ खिलवाड़ करेगा उनका अंत निश्चित है।

जूली ने अभिनेता और कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर के कार्यालय का किया उद्घाटन

कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक टीकाराम जूली ने अभिनेता एवं गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी अभिनेता राज बब्बर के बावल विधानसभा क्षेत्र के कुंड व खोरी गांव में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि राजस्थान के बाद अब हरियाणा में भाजपा का सुपड़ा साफ होगा।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article