Saturday, October 12, 2024

देश मनाएगा 77वां स्वतंत्रता दिवस,देश उन्नति ओर विकास की राह मे आगे बढ़े -नरेंद्र शर्मा

Must read

15 अगस्त को देशभर में स्वतंत्रता दिवस मनाया जाएगा। देश आजादी के 76 वर्ष पूरे करने वाला है।कल यानी मंगलवार को 77वां स्वतंत्रता दिवस मनाया जाएगा। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पूरा राष्ट्र देशभक्ति से लबरेज हैं । NSC ग्रुप मे चेयरमैन ओर एमडी नरेन्द्र शर्मा ने पूरे भारतवासियों को 77वे स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाए देते हुए कहा कि भारत के हर घर मे खुशहाली आए ,सभी आपसी प्यार,भाईचारे की भावना से साथ मे रहे, एक दूसरे का सहयोग करे और कदम से कदम मिलाकर देश को एक नई उचाइयों तक लेकर जाए ।

उन्होंने कहा कि देश आर्थिक ओर सामाजिक रूप से मजबूत हुआ हैं । भारत की छवि विश्व पटल पर पहले से ज्यादा अच्छी ओर मजबूत स्थिति मे उभर कर आयी हैं ।

उन्होंने कहा कि भारत को विश्व गुरु बनने से कोई नहीं रोक सकता क्योंकि हमारी शक्ति हमारी संस्कृति हैं और भारत के हर घर मे बच्चा संस्कारों से लबरेज हैं । उन्होंने महिला सशक्तिकरण पर जोर देते हुए कहा कि भारत मे हर नारी मे देवी का रूप देखा जाता हैं । आज महिला हर क्षेत्र मे आगे हैं। हमारी बहनें और बेटियां साहस के साथ, हर तरह की चुनौतियों का सामना कर आगे बढ़ रही हैं । उन्होंने कहा कि आज महिलाएं हर क्षेत्र में बढ़-चढ़कर योगदान दे रही हैं और देश का गौरव बढ़ा रही हैं।

More articles

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article