Thursday, October 17, 2024

‘नकचढी’ प्रशिक्षु आईएएस के खुलने लगे कारनामें

Must read

प्रोबेशनल आईएएस पूजा खेडकर के नखरे उजागर होने के बाद उनसे जुड़े एक के बाद एक विवाद सामने आ रहे हैं। पुणे में अपने लिए पोस्टिंग से पहले ही बंगला, गाड़ी और खास दफ्तर की मांग करने वाली पूजा की निजी कार का कई बार चालान होने का पता चला है। उनको पुणे सिटी ट्रैफिक पुलिस का नोटिस मिला है।पुलिस जांच में पता चला है कि लग्जरी ऑडी कार निजी इंजीनियरिंग कंपनी के नाम पर पंजीकृत है। कंपनी की इस गाड़ी पर यातायात नियमों के उल्लंघन की 21 शिकायतें हैं और 27 हजार रुपये जुर्माना लगा है।

उधर, नवी मुंबई पुलिस ने महाराष्ट्र सरकार को एक रिपोर्ट सौंपी है। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि पूजा खेडकर ने एक डीसीपी रैंक के अधिकारी पर चोरी के आरोपी को रिहा करने का दबाव बनाने की कोशिश की थी। हालांकि पुलिस ने उस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की थी। 

मां भी कम नहीं

उधर, पूजा का मां का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में पूजा की मां किसानों को धमकाती दिख रही हैं। किसानों से बात करते समय उनके हाथ में पिस्तोल है और साथ में कुछ बॉडी गार्ड भी हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो पुणे जिले के मुलशी तालुका का है। पूजा खेडकर की मां पर आरोप है कि उन्होंने अपनी जमीन के पास दूसरे किसानों की जमीन पर भी कब्जा करने की कोशिश की है। किसानों ने जब इसका विरोध किया तो पूजा खेडकर की मां बाउंसर के साथ जमीन पर पहुंची और किसानों की धमकी दी। इस घटना को लेकर जब किसानों ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने शिकायत तो ली, लेकिन किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की। 

बता दें कि पूजा खेडकर का पुणे के डीएम की शिकायत के बाद वाशिम ट्रांसफर कर दिया गया है। उन्होंने वाशिम में जाकर अपना कार्यभार भी संभाल लिया है। 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article