Saturday, October 12, 2024

नाबालिक लड़की से दुष्कर्म करने का आरोपी पुलिस गिरफ्त में

Must read

चूरू 26 अगस्त। 14 वर्ष की नाबालिक के साथ ट्रैक्टर एजेंसी में दुष्कर्म करने की मामले में महिला थाना पुलिस की टीम द्वारा आरोपी जगदीश पुत्र हनुमान (34) निवासी 6 जीएमडी घमंडियां थाना सदर सूरतगढ़ जिला श्रीगंगानगर को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा आरोपी का मेडिकल मुआयना करवा कर कोर्ट में पेश किया गया।
एसपी राजेश कुमार मीणा ने बताया कि 30 जुलाई को नाबालिक की मां द्वारा महिला थाना चूरू पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई कि उसकी 14 वर्ष की बेटी की दोस्ती सगी चाची ने अपने रिश्तेदार मुकेश कुमार से करवाई थी। मुकेश ने दुष्कर्म कर अपने मोबाइल में फोटो ले लिए। उन फोटो को वायरल करने की धमकी देकर बार-बार दुष्कर्म करता रहा। इस बीच उसकी बेटी प्रेग्नेंट हुई तो चाची ने अपने सहयोगियों की मदद से उसका गर्भपात करवा दिया।
आरोपी मुकेश फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसकी बेटी को चूरू में एक ट्रैक्टर एजेंसी में काम करने वाले अपने जानकार जगदीश के पास ले गया। उसने भी उसकी नाबालिक बेटी के साथ जबरन दुष्कर्म किया। मामले में एडिशनल एसपी राजेंद्र कुमार मीणा व जयसिंह तंवर एवं सीओ राजेंद्र कुमार बुरड़क के निकट सुपरविजन में अनुसंधान कर पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवा 164 के बयान करवाए गए।
गंभीर घटना में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गठित की गई विशेष टीम द्वारा लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए गए। तलाश के दौरान आरोपी श्रीगंगानगर निवासी आरोपी जगदीश को गिरफ्तार किया गया। जिसका मेडिकल मुआयना करवा कोर्ट में पेश किया गया है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article