Sunday, October 13, 2024

परिवर्तन संकल्प यात्रा बनी जन-जन की यात्रा, देश के सबसे लोकप्रिय नेता पीएम मोदी को सुनने लाखों की संख्या में जयपुर आएगी जनताः-प्रहलाद जोशी

Must read

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कल जयपुर के दादिया में होने वाली ‘‘परिवर्तन संकल्प महासभा’’ को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया। आज कंेद्रीय मंत्री एंव प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी ने परिवर्तन संकल्प महासभा स्थल की तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होने सभा स्थल पर पांडाल, पार्किंग, बैठक व्यवस्था, पेयजल व्यवस्था सहित अन्य सभी व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली।

केंद्रीय मंत्री एंव प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी ने कहा कि कांग्रेस की महाभ्रष्ट सरकार से प्रदेश की जनता पूरी तरह त्रस्त है। जनता ने अब मन बना लिया है कि कांग्रेस को सत्ता से उखाड़ फेंकना है। भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा को जनता ने अपार समर्थन दिया और सभाओं में जनसैलाब उमड़ा। कल परिवर्तन संकल्प महासभा में देश के लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सुनने के लिए प्रदेश भर से लाखों की संख्या में जनता जयपुर पहुंच रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल धानक्या जाकर पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्म जयंती पर श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे उसके बाद दोपहर दो बजे जयपुर के दादिया में विशाल ‘‘परिवर्तन संकल्प महासभा’’ को संबोधित करेंगे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article