Sunday, October 13, 2024

पीएनबी बैंक में लूट, कैशियर के गोली मारी, दोनों बदमाश को किया गिरफ्तार

Must read

झोटवाड़ा ​​​​​​के ​जोशी मार्ग पर 23 फरवरी शुक्रवार सुबह पंजाब नेशनल बैंक(पीएनबी) में लूट की कोशिश की गई। हथियार लेकर घुसे दो नकाबपोश बदमाशों ने कैशियर को गोली मार दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल कैशियर नरेंद्र सिंह शेखावत को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया है।

बैंक के अंदर गोली चलने की आवाज सुनकर आस-पास मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। लहूलुहान हालत में बैंक कर्मचारी जमीन पर गिर गया। जिसे देखकर बदमाश बैंक से बाहर की ओर दौड़े। बैंक लूटने आए एक बदमाश की लोगों ने पिटाई कर दी।

मौके पर चेतक में मौजूद एक महिला कॉन्स्टेबल मौके पर पहुंची, जिसने एक आरोपी को पकड़ा। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश कोटपूतली का रहने वाला भरत सिंह है। वारदात करने के लिए वह मौसेरे भाई को लेकर आया था। पुलिस ने मौके से भागे दूसरे बदमाश मनोज मीणा को दाेपहर साढ़े 12 बजे पकड़ लिया। उसके भी पैर में चोट लगी है।

एडिशनल कमिश्नर कैलाश चंद बिश्नोई ने बताया कि झोटवाड़ा ​​​​​​के ​जोशी मार्ग पर पीएनबी की ब्रांच है। बैंक में 8 कर्मचारी काम करते हैं और घटना के वक्त 3 मौजूद थे। रोज की तरह सुबह 9:30 बजे बैंक खुला था। सुबह 9:45 बजे बैंक में दो बदमाशों ने चेहरे पर मास्क लगाकर प्रवेश किया। जो तीनों बैंककर्मियों को गन पॉइट पर रखकर लूट की कोशिश में एक कमरे में बैठा दिया। इस दौरान बैंक के कैशियर नरेंद्र सिंह शेखावत मैं बैंक में प्रवेश किया। इस दौरान कैशियर की लुटेरों से झड़प हो जाती है। इस दौरान बदमाश गोली चला देता है, जो कैशियर के पेट में लग जाती है।

उन्होंने बताया कि दोनों के पास जो हथियार थे, उसमें से एक कंट्री मेट हथियार है। दूसरे के पास डमी पिस्टल थी। जो डराने के लिए थी।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article