Monday, October 14, 2024

पीएम मोदी और शाह ने मुझे टारगेट करके मेरे बेटे वैभव को ईडी का नोटिस दिया हैं, केंद्र सरकार जांच एजेंसियो के माध्यम से कर रही है गुंडागर्दी : गहलोत

Must read

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह मेरी सरकार को गिराने में कामयाब नहीं हो पाए थे। अब मुझे टारगेट बनाकर मेरे पुत्र वैभव गहलोत को बुधवार को ईडी का नोटिस दिया है। यही नहीं डराने धमकाने के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पर ईडी की कार्रवाई की गई है उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि जनता यह सब देख रही है और आने वाले विधानसभा के चुनाव में जवाब देगी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार नेजांच एजेंसी के माध्यम से देश में गुंडागर्दी कर रखी हैऔर डराए धमकाने का काम विपक्ष को किया जा रहा है।

गुरुवार को सीएम गहलोत ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का कोई व्यवसाय नहीं है। बिना कोई मामले के ईडी की यह कार्रवाई कहां तक सही है। उन्होंने कहा कि मेरे बेटे वैभव गहलोत पहले एक होटल में टैक्सी की फॉर्म का पार्टनर था। उन्होंने यह काम भी छोड़ दिया है उनके पार्टनर रतन शर्मा टैक्सी फार्म चलते थे उसमें 25 लख रुपए के पार्टनर थे और मैं पार्टनरशिप समाप्त कर दी गई है।इस बारे में कंपनी ही जवाब देगी। उन्होंने कहा कि वैभव गहलोत भी नोटिस का जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ईडी के माध्यम से मुझे बदनाम करना चाहते हैं और इसी के चलते ईडी का नोटिस मेरे बेटे को दिया गया है।उन्होंने कहा कि केंद्र खुले रूप में गुंडागर्दी कर रही है इसे हम डरने वाले नहीं है हम जवाब देंगे।

सीएम गहलोत ने कहा कि फेयर माउंट होटल का वैभव कॉलेज का कोई हिस्सा नहीं है।उन्होंने कहा कि अगर कुछ होता तो मुझे भी कंप्लीमेंट्री ठहरने का मौका दिया जाए।आरोप लगाने से कुछ होता नहीं है सिद्ध करके दिखाओ।

उन्होंने केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बारे में कहा कि एसओजी ने 6 बार ईडी को पत्र भेज करमामले की जांच करने का आग्रह किया था लेकिन अभी तक उसका कोईजवाब नहीं आया और नहीं कोई जांच की गई है। उन्होंने कहा किअगर जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत संजीवनी सोसाइटी के मामले मेंकोई दोषी नहीं है तो उन्होंने हाई कोर्ट से अग्रिम जमानत क्यों ली हैऔर आगे भीमामले को खत्म करने के लिए प्रार्थना पत्र क्यों प्रस्तुत किया है। 

सीएम गहलोत ने कहा कि कांग्रेस विधानसभा चुनाव से पहलेआम लोगों को साथ गारंटी देना चाहती हैदो गारंटीयों का ऐलान किया जा चुका है और 5 गारंटी अब दो दिन बाद दी जाएगी किसी से घबराकर भाजपाऔर पीएम मोदी और अमित शाह यह सब कुछ कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा के चुनाव में प्रदेश की जनता भाजपा को करारा जवाबदेगी और प्रदेश में  फिर से हमारी सरकार बनेगी।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article