Sunday, October 13, 2024

पीएम मोदी की गारंटी 24 कैरेट सोने की तरह,भाजपा प्रदेश में 25 सीट जीतेगी: भजन लाल शर्मा

Must read

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि विपक्षी घमंडी गठबंधन के पास ना नियत है, ना नेता है, ना ही नीति है। जबकि दूसरी और पिछले 10 सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार ने सेवा और सुशासन को अपना ध्येय मानकर जनता के बीच काम किया है।

सोमवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री शर्मा ने कहा कि देशभर की भर्ती परिक्षाओं में धांधली रोकने के लिए सरकार सख्त है। राजस्थान में जो कार्रवाई हुई, उससे युवाओं में सुकून है। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र भारत की करोड़ों जनता की आशंकाओं को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। भाजपा का यह संकल्प पत्र जनता के लिए जनता द्वारा बनाया गया विजन डॉक्यूमेंट है।

उन्होंने कहा कि इस बार का लोकसभा चुनाव मोदी जी की गारंटी का चुनाव है। अब तक देश में जो राजनीतिक दल थे। वह सिर्फ घोषणा ही करते थे। उन पर अमल नहीं करते थे। मोदी जी ने जो वादे 2014 में किए उन्हें पूरा किया। जो वादे 2019 में किए उन्हें भी पूरा किया।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि साल 2014 में भारत विश्व की 11वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था था। मोदी सरकार बनने के बाद 10 सालों में हालात बदल गए। अब भारत दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है। अब पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल में भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने जा रहा है।

उन्होंने कहा कि अब 2024 का संकल्प पत्र भी आप सभी के सामने हैं। जो पीएम मोदी की गारंटी है। जिन्हें हर स्थिति में पूरा किया ही जाएगा। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी की गारंटी 24 कैरेट सोने की तरह है। पीएम मोदी की गारंटी पर कोई अविश्वास नहीं कर सकता है। क्योंकि पीएम मोदी जो कहते हैं। वही करते हैं। जो करते हैं, वही कहते हैं।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भाजपा ने 2019 के संकल्प पत्र में जो भी वादे किए वह सब पूरे हो गए हैं। चाहे उनमें धारा 370 को वापस लेने जैसा मुद्दा ही क्यों ना हो। नारी शक्ति अधिनियम हो या फिर राम मंदिर का निर्माण। हमारी पार्टी ने जनता से किया हर वादा पूरा किया है। देशभर में भर्ती परीक्षाओं में धांधली रोकने के लिए अब सरकार सख्त एक्शन लेगी। वैसे भी राजस्थान के 100 दिन के कार्यकाल में पेपर लीक को लेकर जो कार्रवाई हमने की है। वह युवाओं को सुकून देती है।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भाजपा ने संकल्प पत्र में जो वादे किए थे। सरकार बनने के बाद उनमें से 40 प्रतिशत से 45 प्रतिशत वादे मेरी सरकार ने पूरे कर लिए हैं। पेयजल किल्लत से लेकर ऊर्जा जैसी समस्याओं के समाधान के लिए ठोस और कारगर नीतियों के आधार पर काम किया जा रहा है। पेपर लीक को लेकर हमने सीट का गठन कर दिया। महिलाओं को 450 रुपए में सिलेंडर देना शुरू कर दिया है। पेट्रोल और डीजल के दामों में कटौती की है। हमारी सरकार समस्या के लिए समाधान देने का काम करती है। ऐसे में इस बार एक बार फिर राजस्थान से 25 सांसद जीत के नरेंद्र मोदी को मजबूत करने का काम करेंगे। ताकि देश का नेतृत्व एक मजबूत सरकार के हाथ में हो।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article