Friday, October 11, 2024

पीएम मोदी के विकसित भारत के संकल्प की दिशा में विकसित राजस्थान के सपने का साकार करने के लिए भाजपा सरकार कृत संकल्पः-भजनलाल शर्मा

Must read


जयपुर 17 सितंबर 2024। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिन के अवसर पर भाजपा प्रदेश कार्यालय में आज मोदी जी की जीवनी आधारित प्रदर्शनी का उद्घाटन मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड ने किया। इस दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा पखवाडे के रूप में मना रही है। आज से प्रदेशभर में सेवा पखवाडे का आगाज किया गया है। इसके तहत सुबह स्वच्छता अभियान से लेकर पार्टी की सदस्यता अभियान, तुलसी वितरण किया गया और भाजपा प्रदेश कार्यालय में मोदी जी के जीवन से जुड़ी प्रदर्शनी लगाई गई है।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भाजपा कार्यालय में लगाई गई प्रदर्शनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन का संपूर्ण चित्रण देखने को मिलेगा। पीएम मोदी द्वारा जिस तरह से देश और राष्ट्र के लिए समर्पित होकर कार्य किया है, वो सब इस प्रदर्शनी में दर्शाया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विकसित भारत 2047 के संकल्प को हम सभी मिलकर पूरा करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने समाज के युवा, महिला, किसान और मजदूर को ध्यान में रखकर उनके कल्याण और उत्थान के लिए कार्य किया। प्रदेश की डबल इंजन सरकार विकसित भारत के साथ ही विकसित राजस्थान के संकल्प को भी पूरा करने की दिशा में लगातार कार्य कर रही है। विकसित राजस्थान के लिए भाजपा सरकार कृत संकल्प है। राजस्थान की हमारी सरकार में 10 हजार करोड़ से अधिक के शिलान्यास होने वाले है और हम 8 हजार से अधिक नौजवानों को रोजगार देने वाले है।

कार्यक्रम में जयपुर शहर सांसद मंजू शर्मा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ अरूण चतुर्वेदी, कानून मंत्री जोगाराम पटेल, विधायक गोपाल शर्मा, कालीचरण सराफ, भाजपा महामंत्री श्रवण सिंह बगडी, जितेंद्र गोठवाल, प्रदेश मंत्री भूपेंद्र सैनी, स्टेफी चौहान, महेंद्र कुमावत, पूर्व सांसद रामचरण बोहरा, आईटी संयोजक अविनाश जोशी, पूर्व विधायक बीरू सिंह राठौड, जयपुर मेयर सौम्या गुर्जर, भाजपा कार्यालय प्रभारी मुकेश पारीक, पूर्व महिला आयोग अध्यक्ष सुमन शर्मा, प्रणवेंद्र शर्मा, पूर्व मेयर ज्योति खंडेलवाल सहित भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहेे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article