Thursday, October 17, 2024

पीएम मोदी के श्रेष्ठ तंत्र ने भारत को आगे बढ़ाया, गहलोत के भ्रष्ट तंत्र ने राजस्थान को पीछे हटाया: वसुन्धरा राजे

Must read

पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा है कि देश में सबसे अधिक भ्रष्टाचार राजस्थान में है और राजस्थान में सबसे अधिक भ्रष्टाचार अंता में। उन्होंने कहा अशोक गहलोत की सरकार ने भ्रष्टाचार के साथ-साथ महिला व दलित अत्याचार,बेरोग़ारी और पेपर लीक में भी कीर्तिमान बनाया है और अब गहलोत राजस्थान में हार का भी कीर्तिमान बनाएँगे।

राजे मंगलवार को अंता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विशाल चुनावी सभा में बोल रही थी। उन्होंने कहा कि देश की जनता 2024 में हैट्रिक लगवाने के लिए मोदी जी का बेसब्री से इंतज़ार कर रही है।वे बोली मोदी जी की योजनाओं के माध्यम से लोगों को संबल मिला। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने जन-जन की आस्था के प्रतीक भगवान श्रीराम का मंदिर अयोध्या में बनवा कर देशवासियों को गौरवान्वित किया।

वसुंधरा राजे ने कहा कि एक तरफ़ तो मोदी जी के श्रेष्ठ तंत्र ने भारत को तेज़ी से आगे बढ़ाया,वहीं दूसरी ओर अशोक गहलोत के भ्रष्ट तंत्र ने राजस्थान को पीछे हटाया।पूर्व सीएम ने कहा गहलोत सरकार की योजनाएँ सिर्फ़ अख़बारों में है।चिरंजीवी स्कीम हमारी भामाशाह स्वास्थ्य बीमा योजना की नक़ल का प्रयास है।इसमें प्राइवेट अस्पताल तो ईलाज ही नहीं करना चाहते।क्योंकि उन्हें सरकार से पैसा मिलने की उम्मीद नहीं है।

उन्होंने कहा कि प्रदेशवासियों ने ठान लिया है कि वे इस महिला विरोधी,युवा विरोधी, किसान विरोधी, दलित विरोधी,श्रमिक विरोधी,व्यापारी विरोधी और विकास विरोधी सरकार को उखाड़ कर मोदी जी के हाथ मजबूत करेंगे।सांसद दुष्यंत सिंह ने भी संबोधित किया।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article