Saturday, October 12, 2024

पीएम मोदी ने रांची एयरपोर्ट से 6 वंदे भारत ट्रेनों को दिखाई हरी झंडी, खराब मौसम नहीं जा सके जनसभा में, किया वर्चुअल संबोधन, 2 करोड़ पक्के मकान आवंटित करने की घोषणा

Must read

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रांची एयरपोर्ट से 6 वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इन ट्रेनों का संचालन देश के विभिन्न हिस्सों में रेलवे कनेक्टिविटी को मजबूत करने के उद्देश्य से किया गया है। इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने 7 बड़ी रेल परियोजनाओं की भी शुरुआत की, जो झारखंड के विकास और रेलवे के विस्तार के लिए महत्वपूर्ण हैं।

प्रधानमंत्री ने जमशेदपुर में 2 करोड़ पक्के मकान आवंटित करने की भी घोषणा की। इस अवसर पर पीएम मोदी ने झारखंड के कर्मा पर्व की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सरकार की प्राथमिकता गरीब, आदिवासी और पिछड़े वर्गों का विकास करना है। उन्होंने झारखंड के लोगों को संबोधित करते हुए बताया कि केंद्र सरकार ने राज्य के विकास के लिए बजट में वृद्धि की है और कई नई परियोजनाएं शुरू की हैं, जिनसे राज्य में रेल कनेक्टिविटी और बुनियादी ढांचे को मजबूती मिलेगी।

पीएम मोदी ने मौसम के कारण जमशेदपुर में व्यक्तिगत रूप से उपस्थित न हो पाने के लिए लोगों से माफी भी मांगी और कहा कि वह रांची तो पहुंच गए, लेकिन खराब मौसम के कारण जनसभा में नहीं आ सके। उन्होंने वर्चुअल माध्यम से कार्यक्रम को संबोधित किया।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article