Monday, October 14, 2024

पुणे में प्रवासी राजस्थानी सम्मेलन-कांग्रेस के समय लिखी गई भ्रष्टाचार और घोटालों की इबारतें: राष्ट्रहित और समाज सेवा मारवाड़ियों का मूल स्वभाव: भजनलाल शर्मा

Must read

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि पिछले एक दशक में देश में अभूतपूर्व परिवर्तन आया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजनीतिक दलों को बदलने के लिए मजबूर कर दिया है। वर्ष 2014 से पहले कांग्रेस सरकार के समय देश में भ्रष्टाचार और घोटालों की इबारतें लिखी जाती थी। उस समय नस्लवाद और आतंकवाद का बोलबाला था। लेकिन मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद केवल एक बार ही ऐसा दुस्साहस हुआ, जिसका भी मुंह तोड़ जवाब दिया गया।

मुख्यमंत्री शर्मा  शुक्रवार को पुणे में प्रवासी राजस्थानी सम्मेलन में उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मारवाड़ियों के मूल स्वभाव में समाज सेवा और राष्ट्रहित निहित है। मारवाड़ी राष्ट्रहित की नींव से जुड़े होते हैं और देश इनके लिए सर्वोपरि होता है। उन्होंने कहा कि 21वीं सदी में भारत को आगे ले जाने के लिए वर्ष 2024 का लोकसभा चुनाव बेहद महत्वपूर्ण है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुका है और तीसरे स्थान की ओर अग्रसर है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व एवं समर्पण से भारत विश्व का सिरमौर बनेगा।

मुख्यमंत्री शर्मा ने कहा कि जहां एक तरफ गरीबी हटाने के नाम पर सिर्फ वोट मांगने वाले लोग हैं, वहीं दूसरी तरफ गरीब कल्याण से लेकर देश के विकास, सीमाओं की सुरक्षा एवं दुनिया में देश के गौरव को बढ़ाने वाले मोदी जी हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर लाने का अभूतपूर्व काम किया है।

इस दौरान उन्होंने पुणे लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मुरलीधर मोहोल के समर्थन में अधिक से अधिक मतदान कर उन्हें विजयी बनाने की अपील की।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article