Saturday, October 12, 2024

पुलिस की गाड़ी पर पलटा ओवरलोड ट्रेलर, 3 पुलिसकर्मियों की दर्दनाक मौत,रामपुरा घाटी में हुआ हादसा, ओवरलोड वाहनों के खिलाफ आक्रोश

Must read

नीम का थाना जिले के रामपुरा घाटी में मंगलवार दोपहर ओवरलोड तेज रफ्तार ट्रेलर ने बेलगाम रफ्तार से तीन पुलिसकर्मियों की जिंदगी लील दी। 

पाटन पुलिस थाने में कार्यरत जयरामपुरा श्रीमाधोपुर निवासी हैड कांस्टेबल शीशराम, सुंदरपुरा कोटपूतली निवासी कांस्टेबल महिपाल कसाणा व कोटड़ी लुहारवास खण्डेला निवासी चालक भंवरलाल सरकारी जीप से रामपुरा से वापस पाटन थाने पर आ रहे थे। रामपुरा घाटी स्थित घुमाव पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार ओवरलोड ट्रेलर को देखकर चालक भंवरलाल ने पुलिस जीप को रोड से बिल्कुल नीचे उतार लिया। लेकिन ट्रेलर सड़क से गलत दिशा में जाकर पुलिस की जीप पर पलट गया। हादसा इतना भयावह था कि पुलिस जीप पूरी तरह से चिपक गई। हादसे की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे व पुलिस कर्मियों को बाहर निकलने का प्रयास किया। कांस्टेबल महिपाल व चालक भंवरलाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हेड कांस्टेबल शीशराम को पाटन सीएचसी भिजवाया गया। यहां से गंभीर स्थिति में कोटपूतली रैफर किया गया। 

हेड कांस्टेबल की राम ने कोटपूतली अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गिरधारी लाल शर्मा, उप अधीक्षक अनुज डाल सहित अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से पाटन सीएचसी में कराया गया है। हादसे के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद स्थानीय लोगों में सड़कों पर दौड़ रहे तेज रफ्तार भारी वाहनों के खिलाफ आक्रोश नजर आया।

जिला परिषद व समीक्षा बैठक में गूंजा मामला, फिर भी कार्रवाई नहीं

नीमकाथाना व पाटन इलाके में लगातार दौड़ते ओवरलोड वाहनों को लेकर जिला परिषद की साधारण सभा व कलक्टर की साप्ताहिक समीक्षा बैठक में भी मामला गूंज चुका है। इसके बाद भी जिम्मेदारों की ओर से एक्शन नहीं लिया गया। इस वजह से एक और हादसा हो गया।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article