Saturday, October 12, 2024

पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली का कांग्रेस पार्टी के अलवर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी ललित यादव के समर्थन में जनसंपर्क

Must read

पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली का कांग्रेस पार्टी के अलवर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी ललित यादव के समर्थन में तूफानी जनसंपर्क निरंतर जारी है। आज सिंह और जूली ने तिजारा हरसोली और टपूकड़ा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी की ओर से आयोजित जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के जुमले वादों और उनकी गारंटीयों से अब जनता ऊब चुकी है, अब कांग्रेस का हाथ बदलेगा देश के हालात। 

उन्होंने कहा कि जनता ने इस बार देश में राजनीति की दिशा और दशा दोनों को परिवर्तन करने की ठान ली है। उन्होंने कहा कि देश में अघोषित आपातकाल की गूंज अलवर लोकसभा क्षेत्र से चुनावी रणभेरी के रूप में केंद्र की मोदी सरकार को हासिए पर लाने के लिए एक नंबर पर रहेगी। उन्होंने कहा कि धार्मिक उन्माद और ध्रुवीकरण की राजनीति का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए अब देश की जनता तैयार बैठी है। उन्होंने कहा कि किसानों पर हुए अत्याचार और युवाओं के सपनों को चकनाचूर करने वाली इस सरकार का हश्र आगामी 4 जून को पूरा देश का आवाम देखेगा। 

उन्होंने कहा कि पिछले 10 साल से देश में राजनीतिक गोटिया फिट करने वाले और भारतीय जनता पार्टी को खत्म करने वाले तानाशाही लोगों का किरदार अब जनता के सामने है। इस बार मोदी मैजिक की कहानी खुद देश के प्रधानमंत्री के चेहरे पर बौखलाहट के रूप में स्पष्ट दिखाई दे रही है। उन्होंने कहा कि जनता में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों के प्रति जोश और उमंग और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के चेहरे पर हताशा कांग्रेस की इंडिया गठबंधन सरकार को सत्ता की चाबी सौपेगी।

इस अवसर पर विधायक दीपचंद खेरिया, संदीप यादव, शकुंतला रावत,इमरान खान,तिजारा नगर पालिका अध्यक्ष झब्बुराम सैनी, प्रधान विनोद कुमारी सागवान, संजीव बारेठ, रोहताश चौधरी, अजीत यादव, गफूर खान, साकिर खान सहित कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article