Wednesday, October 16, 2024

पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व राजेश पायलट की पुण्यतिथि के मौके पर आठ सांसद पहुंचे, सचिन पायलट सहित सभी ने दी श्रद्धांजलि

Must read

सचिन पायलट ने स्वर्गीय राजेश पायलट स्मारक भड़ाना (दौसा) पहुंचकर स्व राजेश पायलट को श्रद्धांजलि अर्पित की और सर्व धर्म प्रार्थना सभा में सम्मिलित हुए। श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने के लिए कांग्रेस के नवनिर्वाचित 8 सांसद राहुल कसवां, कुलदीप इंदौरा, बृजेन्द्र ओला, हरीश मीणा, मुरारी मीणा, भजनलाल जाटव, उमेदाराम बेनीवाल और संजना जाटव इसके अलावा पूर्व मंत्री हेमाराम चौधरी,हरीश चौधरी सहित कई विधायक भी मौजूद रहे।

गठजोड़ की सरकार बनी है किसी दल को को बहुमत नही मिला है: पायलट 

सचिन पायलट ने कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि राजस्थान मे जो परिणाम आए है उसके लिए मै राजस्थान की जनता को बहुत धन्यवाद देना चाहता हूं । उन्होंने कहा कि हमने भाजपा को 11 जगह पराजित किया है। जो सरकार डबल इंजन की थी चाह उत्तरप्रदेश की हो, हरियाणा की हो , राजस्थान की हो यहां जनता किसान, नौजवान ने  एक स्पष्ट संदेश दिया है। 

सचिन पायलट ने कहा कि गठजोड़ की सरकार बनी है किसी दल को को बहुमत नही मिला है सरकार बनाने का । एक खंडित जनादेश मिला है लेकिन एक संदेश जो गया है इस चुनाव के परिणाम  से  दमन की, प्रतिशोध की, भेदभाव की राजनीती नही चलेगी। और संसद में जो पहले हुआ 147 सांसदों को निलंबित कर दिया था , मुख्यमंत्री को जेल मे डाल दिया था उस प्रकार की कारवाई को जनता ने पसंद नही किया है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article