Monday, October 14, 2024

पूर्व सांसद डॉ. यादव ने लिखा खड़गे को लिखा पत्र, कांग्रेस बहरोड के प्रत्याशी संजय यादव को बदला जाए नहीं तो इस्तीफा करें स्वीकार,भंवर जितेंद्र का हस्तक्षेप मंजूर नहीं

Must read

कांग्रेस से अलवर के सांसद रहे डॉ. करण सिंह यादव ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को एक पत्र लिखकर पार्टी द्वारा बहरोड़ विधानसभा क्षेत्र में संजय यादव को टिकट देने का विरोध किया है।

उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि बहरोड के प्रधान बस्ती राम यादव पुराने कांग्रेसी हैं उन्हें टिकट दिया जाए। उन्होंने पत्र में स्पष्ट किया है कि अगर बस्तीराम यादव को कांग्रेस पार्टी ने प्रत्याशी नहीं बनाया तो मेरा इस्तीफा स्वीकार करें।पूर्व सांसद करण सिंह यादव का कहना है कि अलवर जिले में कांग्रेस के टिकट वितरण में भंवर जितेन्द्र सिंह का हस्तक्षेप मंजूर नहीं है। अलवर शहर में भंवर जितेन्द्र सिंह सबसे उपयुक्त उम्मीदवार है। मगर वे किसी अपने को टिकट देना चाहते हैं। उन्होंने कई सीटों पर उम्मीदवारों को लेकर सवाल उठाते हुए नाराजगी जताई है। 

पूर्व सांसद डॉ. करण सिंह यादव ने बहरोड़ से वरिष्ठ व सक्रिय कांग्रेस नेता बस्तीराम को टिकट नहीं देने पर नाराजगी जताई है। उनका कहा है कि संजय यादव को टिकट दिया गया है जो अपनी जमानत भी नहीं बचा पाएंगे। 

बहरोड में डॉ. रामचन्द्र यादव जो पिछला चुनाव बहुत थोड़े वोटों से हारे थे उनका भी टिकट काट दिया गया है। इसके अलावा करण सिंह यादव ने कहा कि राजगढ़ विधानसभा में जौहरी लाल मीणा बहुत ही सशक्त उम्मीदवार है, लेकिन उनके स्थान पर 6 महीने पहले ही पार्टी में आए नौसिखियां को टिकट दे दिया गया है।उन्होंने कठूमर सीट पर भी टिकट वितरण पर नाराजगी जताई है। डॉ. यादव ने कहा कि बाबूलाल बैरवा कठूमर से सशक्त उम्मीदवार है, लेकिन उनका टिकट काट दिया गया। ऐसे में इन उम्मीदवारों पर उतारे गए प्रत्याशियों पर पुर्नविचार किया जाए अन्यथा मेरा इस्तीफा स्वीकार किया जाए। शुक्रवार को दिल्ली के 10 जनपथ पर सोनिया गांधी के आवास के बाहर पूर्व सांसद करण सिंह यादव समर्थकों सहित पहुंचे और कांग्रेस नेता भंवर जितेंद्र सिंह मुर्दाबाद के पोस्टर भी दिखाए। 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article