Sunday, October 13, 2024

प्रतिपक्ष का प्रश्न काल में हंगामा,कांग्रेस विधायक रमिला खड़िया लड़खड़ाकर गिरी, विधानसभा अध्यक्ष देवनानी ने डॉक्टर बुलाने के दिए निर्देश, कहां जरूरत पड़े तो मेरी गाड़ी से एसएमएस ले जाओ, कार्यवाही स्थगित

Must read

विधानसभा में 6 अगस्त मंगलवार को बजट सत्र के आखिरी दिन की कार्यवाही भी हंगामे के साथ शुरू हुई। सोमवार से धरने पर बैठे कांग्रेस विधायक मुकेश भाकर का निलंबन रद्दे करने पर अड़े रहे। विपक्ष कानून मंत्री का इस्तीफा भी मांग रहा है। इस बीच नारेबाजी के दौरान कांग्रेस विधायक रमिला खड़िया लड़खड़ाकर गिर गईं। ब्लड प्रेशर कम हो जाने से उनकी तबीयत बिगड़ गई।

विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने आसान से निर्देश देते हुए कहा कि तत्काल डॉक्टर की व्यवस्था की जाए।उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़े तो मेरी गाड़ी में एसएमएस ले जाया जाएमैं बीमार विधायक के साथ हूं उसकी सभी व्यवस्थाएं करी की जाएगी।

विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने प्रश्नकाल समाप्ति से 5 मिनट पहले ही विधानसभा की कार्रवाईस्थगित कर दी।

विपक्ष की नारेबाजी पर विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने कहा है कि पहले निलंबित विधायक को बाहर भेजिए और प्रश्न काल चलने दीजिए फिर बात सुनी जाएगी।

विधानसभा में लाडनूं से कांग्रेस विधायक मुकेश भाकर को निलंबित करने के मुद्दे पर कांग्रेस विधायकमंगलवार को भी धरने पर रहे । प्रश्न कल के दौरान नारेबाजी और रामधुनी करते रहे जिससे सदन में हंगामें की स्थिति बनी रही।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article