Saturday, October 12, 2024

प्रदेश कांग्रेस वार रूम में चयन समिति की बैठक शुरू, गहलोत,पायलटऔर डोटासरा है मौजूद, दानिश अबरार और अमीन कागजी के विरोध में प्रदर्शन

Must read

प्रदेश कांग्रेस प्रत्याशियों की चयन को लेकर शुक्रवार को कांग्रेस के वार रूम में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा गठित चयन समिति की बैठक शुरू हो गई है। बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा,केंद्रीय कार्य समिति के सदस्य,सचिन पायलट,सदस्य गोविंद राम मेघवाल मौजूद है।

प्रदेश कांग्रेस वार रूम के बाहर सवाई माधोपुर सेकांग्रेस विधायक दानिश अबरारऔरकिशनपोल के विधायक अमीन खान के खिलाफ कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रदर्शन करने पहुंचे हैं।विरोध करने वाले कार्यकर्ताओं का कहना है किइन दोनों नेताओं को टिकट नहीं दिया जाए।

सवाई माधोपुर के विधायक अबरार अहमद के खिलाफ वहां के जिला प्रमुख के पति मुमताज के नेतृत्व में विरोध करने पहुंचे हैं। वही किशनपोल के विधायकअमीन कागजी को बाहरी बताकर उनका विरोध कर रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि वे काम नहीं करवाते हैं और उन्हें बदल जाए।प्रदर्शन करने वाले कार्यकर्ता मांग कर रहे हैं कि स्थानीय व्यक्ति को टिकट दिया जाए।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article