Sunday, October 13, 2024

प्रदेश की जनता इस मुगलिया सरकार को ऐसी धूल चटाएगी कि ये सनातन धर्म को गाली और भगवा पताका का अपमान करना भूल जाएंगें – सीपी जोशी

Must read

जोधपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सूर्यनगरी जोधपुर में 5900 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकर्पण किया। लोकार्पण कार्यक्रम के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विशाल आमसभा को संबोधित किया।
इस अवसर पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने स्वागत भाषण देते हुए कहा कि मिशन 2030 का विजन डोक्यूमेंट जारी करने के लिए प्रदेश के मुखिया ने राजस्थान के कई स्वयं सेवी संस्थाओं को आमंत्रित किया है उसमें पीएफआई जैसे आतंकवादी संगठन को भी राजस्थान के विकास में योगदान के लिए सुझाव देने के लिए बुलाया है जो लिस्ट में 43 वें नंबर पर है। इन्हें भूलना नहीं चाहिए कि मारवाड़ की भूमि ने मुगलिया सल्तनत को अनेक बार धूल चटाई है। अब इस मुगलिया सोच वाली सरकार को जनता ऐसा सबक सिखाएगी कि यह सनातन धर्म और भगवा ध्वज का अपमान करना भूल जाएगी। प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने पौने पांच साल किसान, युवा और महिलाओं को खून के आंसू रूलाया, भगवा ध्वज का अपमान करवाया, महिला दुष्कर्म और दलितों पर अत्याचार के रिकॉर्ड बनते रहे और अब राजस्थान के मुखिया मिशन और विजन को बात कर रहें है।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जोधपुर सहित चित्तौड़गढ़, अजमेर, बीकानेर, दौसा, नाथद्वारा, आबू रोड सहित राजस्थान में पिछले दो महीने में जितने विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया है, इतना विकास कार्य तो कांग्रेस राज के 60 सालों में भी नहीं हुए। इसलिए जनता कहती है कि……
मुखिया मुख सों चाहिए, खान पान को एक।
पालै पोसै सकल अंग, तुलसी सहित बिबेक।।

देश का मुखिया वह होता है जो दुनिया में सिरमौर बना देता है, गरीब कल्याण की बात करता है, सभी को साथ लेकर चलता है। इसलिए देश की जनता सपने नहीं हकीकत बुनती है, इसलिए मोदी को चुनती हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काम और परिणाम बोलता है। इसलिए जनता उन्हें स्नेह करती है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article