Wednesday, October 16, 2024

प्रदेश की जनता कांग्रेस के कुशासन से परेशान अब परिवर्तन का मन बना लिया हैः-अरूण चतुर्वेदी

Must read

कोटपूतली। भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा के दौरान आज जयपुर देहात उत्तर में प्रेसवार्ता हुई।
यात्रा संयोजक एवं पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार का कार्यकाल पूरा होने वाला है और जनता से किए वादे अधूरे हैं। लड़की हूं लड़ सकती हूं कहने वाली प्रियंका गांधी की सभा के पास ही दुष्कर्म की घटनाएं हो रही है। प्रदेश में प्रतिदिन 17 रेप की घटनाएं हो रही है, लेकिन प्रियंका गांधी रणथम्भोर में टाइगर देखने में व्यस्त हैं।
पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि प्रदेश की जनता पिछले 5 वर्षों में कांग्रेस सरकार के कुशासन से परेशान है इसलिए परिवर्तन संकल्प यात्रा निकालने की आवश्यकता पड़ी। प्रदेश में परिवर्तन यात्रा को अपार जन समर्थन मिल रहा है। जनता के जोश और उत्साह से यह पुष्टी हो गई है कि प्रदेश में आमजन ने परिवर्तन का पूरा मन बना लिया है। गत दिनों दिल्ली में आयोजित हुई जी 20 की अध्यक्षता जो ना भूतो न भविष्यति के रूप मे हुई। जिसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जगह-जगह मीटिंगों के जरिए देश तक पहुंचाया। दुनियां भर के देशों ने भारत की मुक्त कंठ से प्रशंसा की है। प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में भारत सफलता व आर्थिक रूप से मजबूती की दिशा में आगे बढ रहा है, जी-20 का स्वरूप भारत की भव्यता को तय कर रहा है। प्रधानमंत्री गरीबों के विषय में हमेशा चिंतित व कार्यरत रहते है।
प्रियंका गांधी में बचपना अधिक, मैच्योरिटी कम है राजस्थान में बेरोजगारी पेपर लीक से युवा दुखी है। महिलाओं व किसान के लिए ऋण योजनाएं केन्द्र की मोदी सरकार ने चला रखी है उनका भी सफल क्रियान्वयन भी इस सरकार से नहीं हो पा रहा। आज देश में सबसे महंगी बिजली राजस्थान में है बीते 5 वर्षों में राजस्थान में महिला अत्याचार, लूट, बलात्कार, डकैती की घटनाएं हो रही है। भाजपा सरकार सर्वस्पर्शी, जाति धर्म को साथ लेकर चलने वाली सरकार बनेगी। भाजपा सरकार की सभी योजनाएं महिला, दलित, पीड़ित, किसान, बेरोजगार और वंचितों के लिए है प्रदेश में भी सफल मैनेजमेंट की सरकार बनेगी।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article